20 APRSATURDAY2024 12:36:17 PM
Nari

Engagement Photo Ideas: शादी ही नहीं इंगेजमेंट के हर मोमेंट को भी यादगार बना देंगे ये पोज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Nov, 2022 01:58 PM
Engagement Photo Ideas: शादी ही नहीं इंगेजमेंट के हर मोमेंट को भी यादगार बना देंगे ये पोज

हर लड़की चाहती है कि उसकी शादी से जुड़ी हर चीज परफेक्ट हो। ऐसा होना भी चाहिए क्योंकि  ये पल फिर से लौटकर नहीं आते हैं। तभी कहते हैं शादी के इस खूबसूरत पल को अच्छे से इंजॉय करो ताकि बाद में अफासोस ना करने पड़े। 

PunjabKesari

शादी के लिए कपड़े, गहनों और मेकअप की तैयारियां तो आखिर तक चलती रहती हैं लेकिन इससे पहले एक ऐसा दिन भी आता है जो लड़का- लड़की के लिए बहुत ही स्पेशल होता है। शादी की रस्मों में सबसे खास होती है सगाई की रस्म, जिसका सभी को बेसर्बी से इंतजार रहता है। 

PunjabKesari

पर एक चीज का ख्याल रखें कि  ढेरों रुपए पार्लर और ड्रेस पर खर्च करने के बावजूद आपके चेहरे पर Confident नहीं दिखा तो समझ लीजिए आपकी सारी मेहनत बेकार है। इसलिए सगाई वाले दिन अपने expression का भी ध्यान रखें क्योंकि इस दौरान  फोटोशूट भी होता है।

PunjabKesari
जरूरी नहीं है कि सगाई में सिर्फ स्टेज वर बैठकर रिश्तेदारों के साथ तस्वीरें खिंचवाई जाएं। अपने फोटोशूट के लिए आप एक अलग से  बूथ तैयार करवा सकते हैं, जिसमें तरह- तरह के  प्रॉप्स भी रखें जा सकते हैं। 

PunjabKesari
सगाई इसलिए भी खास होती है कि इसके बाद ही लड़का और लड़की फेसबुक, इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शादी की न्यूज शेयर करते हैं। सगाई को ऑफिशियली शेयर करने के लिए आप एक से बढ़कर एक फोटोशूट करवा सकती हैं।  

PunjabKesari
इंगेजमेंट पर एक ट्रेंडिंग Hashtag बनाकर भी आप अपनी तस्वीरें शेयर कर सकती हैं, ये आइडिया लोगों को बेहद पसंद आएगा। सगाई के फोटोशूट को बेहतरीन बनाने के लिए आप इन तस्वीरों को एक बार जरूर देखें। 

PunjabKesari
 

Related News