27 APRSATURDAY2024 9:55:42 PM
Nari

अभी से सेलेक्ट कर लें ये Outfits...ताकि किरकिरा ना हो जाए प्री वेडिंग फोटोशूट  का मजा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Nov, 2022 02:47 PM
अभी से सेलेक्ट कर लें ये Outfits...ताकि किरकिरा ना हो जाए प्री वेडिंग फोटोशूट  का मजा

शादी का शौक किसे नहीं होता, ये वो खूबसूरत पल होता है जो जिंदगी में एक बार आता है। लड़का हो या लड़की हर कोई चाहता है कि वह अपनी शादी में हर वो चीज करें जो इस दिन और को खास बना दे। जिस तरह मेहंदी और हल्दी के बिना अधूरी है, उसी तरह प्री-वेडिंग शूट भी एक रस्म का हिस्सा बन चुका है। इसके बिना तो ऐसे लगता है जैसे कुछ नया हुआ ही नहीं।

PunjabKesari
आउटफिट पर जरूर दें ध्यान

दरअसल प्री-वेडिंग शूट शादी में आए मेहमानों को खुश करने के साथ- साथ यादों को आजीवन के लिए संजो कर रखता है। इसलिए दूल्हा- दुल्हन इसे करवाना नहीं भूलते। वैसे तो प्री-वेडिंग के लिए ट्रेंड एक से बढ़कर एक बेहतरीन जगह हैं, लेकिन जगह से पहले आपको एक चीज की तैयारी सबसे पहले करनी चाहिए। हम बात कर रहे हैं आउटफिट की जो इस पूरे शूट की जान होते हैं। 

PunjabKesari
बेस्ट आउटफिट करें चूज

यह तो हम सभी जानते हैं कि लड़कियां फैशन के मामले में बहुत आगे हैं और बात अगर शादी की हो तो वह अपने आउटफिट में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती। लेकिन अगर सिर्फ लड़की ही सजी- धजी हो और लड़का बिल्कुल सिंपल दिखो तो भी पूरा शूट खराब हो सकता है। ऐसे में बेहद जरुरी है कि  प्री-वेडिंग शूट के लिए बेस्ट आउटफिट चूज करें।

PunjabKesari
 तीन चार ड्रेसेज करें चूज

अगर आप भी शादी से पहले  प्री-वेडिंग शूट करवाने की सोच रहे हैं तो एक बात का ध्यान रखें कि एक ही आउटफिट में पूरा शूट नहीं किया जा सकता आपके पास कम से कम तीन या चार ड्रेसेज का कलेक्शन होना जरूरी है। तो चलिए बताते हैं कि आप अपने आउटफिट को कैसे चूज कर सकती हैं। 
PunjabKesari

गाउन है बेस्ट ऑपशन

हर लड़की चाहती है कि वह अपनी शादी के हर फंक्शन में प्रिंसेस की तरह खूबसूरत लगे। अपने सपने को पूरा करने के लिए आप  गाउन जरूर ट्राई  करें। आप किसी भी कलर का इवनिंग गाउन पहन सकते हैं। इस दौरान अपने पार्टनर के साथ मैंचिंग करना ना भूलें। 

PunjabKesari
साड़ी में दिखें ट्रेडिशनल

साड़ी का क्रेज तो हर लड़की को होता है । ऐसे में कोई भी लड़की प्री-वेडिंग शूट में साड़ी पहनने का मौका नहीं छोड़ती। वैसे तो मार्कीट में कई तरह की साड़ियां मिल जाएंगी, लेकिन इसके साथ मेकअप और बालों का भी ध्यान देना जरूरी है।अगर आप बहुत ज्यादा हैवी लुक नहीं चाहती हैं तो सिंपल साड़ी पहन सकती हैं। 

PunjabKesari
ट्विनिंग 

यही मौका होता है जब आप अपने सभी शौंक पूरा कर सकती हैं। प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए ट्विनिंग आपके लुक को कूल बना देगी। स्मार्ट कैजुअल्स बेस्ट ऑपशन है। आप चाहें तो एविएटर सनग्लासेस के साथ व्हाइट टी और ब्लू डेनिम लुक ट्राई कर सकती हैं। कुछ हटकर दिखने के लिए कस्टम टी शर्ट भी बना सकती हैं। 
 

Related News