30 SEPMONDAY2024 6:03:58 PM
Nari

धमाके के लिए हो जाइए तैयार...  Bigg Boss के घर में श्रद्धा की मौसी समेत इन कंटेस्टेंट्स का आना पक्का

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Sep, 2024 02:41 PM
धमाके के लिए हो जाइए तैयार...  Bigg Boss के घर में श्रद्धा की मौसी समेत इन कंटेस्टेंट्स का आना पक्का

नारी डेस्क:  रियलिटी शो 'बिग बॉस' के आगामी सीजन के लिए कंटेस्टेंट्स का खुलासा हो गया है, जिससे प्रशंसकों में उत्साह बढ़ गया है। इस सीजन में निया शर्मा, शोएब इब्राहिम, समीरा रेड्डी, सुरभि ज्योति, करण वीर मेहरा, शिल्पा शिरोडकर, कृष्णा श्रॉफ सहित कई प्रतियोगी शामिल हैं। इस बार श्रद्धा कपूर की मौसी यानी कि  पद्मिनी कोल्हापुरी भी शाे का हिस्सा बनेंगी। 

PunjabKesari
सूत्रों के अनुसार  'बिग बॉस' के आगामी सीजन के लिए कंफर्म कंटेस्टेंट्स की घोषणा कर दी गई है। इस बार  'बिग बॉस' के घर में  निया शर्मा, समीरा रेड्डी, शिल्पा शिरोडकर और कृष्णा श्रॉफ जैसे लोकप्रिय हस्तियां आएंगी, साथ ही इस लिस्ट में शोएब इब्राहिम और बहुमुखी करण वीर मेहरा भी शामिल हैं। पद्मिनी कोल्हापुरी, गश्मीर महाजनी, न्यारा बनर्जी, सुरभि ज्योति, मुस्कान बामने और एलिस कौशिक भी इस शो में शामिल हैं।

PunjabKesari
अब लोग इस सीजन में होने वाले ड्रामा और मनोरंजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान शो के होस्ट के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं। काम की बात करें तो निया फिलहाल सेलिब्रिटी कुकिंग शो 'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' में नजर आ रही हैं। शोएब को आखिरी बार 'झलक दिखला जा 11' में एक प्रतियोगी के रूप में देखा गया था।

PunjabKesari
 समीरा ने आखिरी बार 2013 की कन्नड़ फिल्म 'वरधनायक' में काम किया था, जबकि शिल्पा आखिरी बार एक्शन फिल्म 'गन्स ऑफ बनारस' में दिखाई दी थीं। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की छोटी बहन कृष्णा ने हाल ही में कलर्स टीवी पर रियलिटी शो 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 14' में भाग लेकर अपनी साहसिक भावना का प्रदर्शन किया। गश्मीर वेब सीरीज 'गुनाह' में नजर आ चुके हैं और 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 14' के दूसरे रनर अप हैं। नायरा को आखिरी बार वेब शो 'फुह से फैंटेसी 2' में देखा गया था। सुरभि पंजाबी एक्शन फिल्म 'खदारी' में नजर आईं।

Related News