19 APRFRIDAY2024 3:02:29 AM
Nari

गुत्थी से लेकर चंदू तक, लाइमलाइट से दूर क्या करती हैं कॉमेडियन की ये बीवियां

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 30 May, 2020 06:06 PM
गुत्थी से लेकर चंदू तक, लाइमलाइट से दूर क्या करती हैं कॉमेडियन की ये बीवियां

आज लोग जितना प्यार बॉलीवुड स्टार्स को दे रहे हैं उतना ही कॉमेडियन को भी क्योंकि इस टेंशन भरी लाइफ में हर कोई कुछ पल  के लिए मुस्कुराना चाहता है और कॉमेडियन की बात करें तो कपिल शर्मा, भारती, कृष्णा, सुदेश लहरी, कीकू शारदा आदि बहुत से कॉमेडियन स्टार्स का नाम आता है जिन्हें देखकर हर किसी के चेहरे खिल जाते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं क्या ये मेल स्टार्स अपने घर बीवियों को भी ऐसे ही एंटरटेन करते होंगे और लाइमलाइट से दूर रहने वाली बीवियां भी इनकी तरह ही कॉमेडी करती हैं तो चलिए आज इस पैकेज में हम इन स्टार कॉमेडियन बीवियों के बारे में ही बताते हैं।

PunjabKesari

कपिल शर्मा -गिन्नी चतरथ

कपिल शर्मा को तो हम आए दिन स्क्रीन पर देखते हैं लेकिन उनकी बीवी गिन्नी चतरथ भी कभी कभार अपनी झलक दिखा देती हैं वो भी अपनी फैमिली फंक्शन के दौरान ही, जहां कॉमेडी किंग कपिल लाइमलाइट में रहते हैं,, वहीं उनकी बीवी गिन्नी उतना ही लाइमलाइट से दूर रहती हैं।

PunjabKesari

सुनील ग्रोवर - आरती ग्रोवर 

गुत्थी के किरदार से मशहूर सुनील ग्रोवर की पत्नी आरती ग्रोवर एक इंटीरियर डिजाइन है लेकिन वह लाइमलाइट से कोसों दूर हैं। 

PunjabKesari
 सुदेश लहरी - ममता लहरी

कृष्णा और सुदेश लहरी की जोड़ी को तो आप जानते हैं, वो लोगों को खूब हंसाते हैं। सुदेश लहरी ने अपने करियर की शुरुआत ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से की थी और वे ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘कॉमेडी क्लासेस’ जैसे कॉमेडी शोज के लिए जाने जाते हैं। वहीं आपको बता दें कि सुदेश की पत्नी का नाम है ममता लहरी और ममता बहुत सिंपल है और वे लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं। 

PunjabKesari
 राजू श्रीवास्तव - शिखा श्रीवास्तव 

कॉमेडी लाइन के बेस्ट स्टेंडअप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अपने अलग अंदाज में कॉमेडी करने के लिए फेमस हैं, वहीं राजू की पत्नी का नाम शिखा श्रीवास्तव है वे सिंपल लाइफस्टाइल जीती हैं। 

PunjabKesari

 दिलीप जोशी - जयमाला जोशी

जेठालाल के किरदार से फेमस दिलीप जोशी को कौन नहीं जानता... वो सालों से हम सब का मनोरंजन करते आ रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी जयमाला जोशी पर्दे से दूर रहती हैं। 

PunjabKesari

 जॉनी लिवर - सुजाता लीवर

बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन जॉनी लिवर ने बहुत सी फिल्मों में काम किया है। अपने अलग अलग रोल और एक्टिंग से वो सब को दिवाना बनाते आ रहे हैं वहीं उनकी पत्नी सुजाता लीवर लाइमलाइट से दूर रहती हैं। 

PunjabKesari

अली असगर - सिद्दीका असगर 

कपिल शर्मा शो का फेमस किरदार अली असगर ने बॉलीवुड की कई फिल्में की हैं और साथ ही वे कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकें हैं। उनकी पत्नी का नाम सिद्दीका असगर है वे भी लाइमलाइट से दूर हैं। 

PunjabKesari
 कीकू शारदा - प्रिंयका शारदा 

कीकू शारदा एक बेहतरीन कॉमेडियन में से एक है। लोग आज भी उन्हें देखना बहुत पंसद करते हैं। उनकी पत्नी का नाम प्रिंयका है वे दोनों नच बलिए में भी नजर आ चुके हैं। 

 चंदन प्रभाकर - नंदनी खन्ना 

चंदू चाय वाले के किरदार से फेमस चंदन प्रभाकर को कपिल शर्मा शो में बहुत पंसद किया जाता है उनकी पत्नी का नाम नंदनी खन्ना है। वे भी लाइमलाइट से दूर रहती हैं। तो ये हैं कॉमेडियंस की पत्नियां जो कि लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. हालांकि ग्लैमर के मामले में ये किसी भी अन्य एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.

Related News