08 MAYWEDNESDAY2024 10:02:56 PM
Nari

सात समंदर पार से आई ये विदेशी हीरोइनों ने दी देसी हसीनाओं को मात

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 12 Aug, 2023 05:18 PM

बॉलीवुड में बहुत सी हीरोइनें ऐसी हैं जो फैंस की शुरू से ही चहेती रही हैं। पूरे इंडिया मे इनके फैंस है लेकिन ये फैंस शायद अभी तक ये नहीं जानते होंगे कि उनकी फेवरेट दीवाज इंडियन नहीं बल्कि विदेशी हैं। चलिए बताते हैं आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेसेज के बारे में जो विदेशी नागरिक हैं।

आलिया भट्ट
बी-टाउन में इन दिनों सबसे ज्यादा लाइमलाइट में बनी हुई है आलिया भट्ट । लेकिन अगर आप अभी तक इन्हें इंडियन समझते हैं तो बता दें कि आलिया की मम्मी सोनी राजदान एक ब्रिटिश नागरिक हैं और आलिया के पास भी ब्रिटिश पासपोर्ट है।

PunjabKesari

कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ के चाहने वाले भी लाखों हैं और अब तो वह पंजाबी परिवार की बहू बन गई हैं लेकिन कैटरीना के पास इससे पहले इंडियन नागरिकता नहीं थी। वह वीजा पर यहां रह रही थी और मूल रूप से ब्रिटिश नागरिक हैं।

PunjabKesari

हेलेन
सलमान की मां हैलेन भी इंडियन नहीं है। वह बर्मा से थी लेकिन जब उन्होंने सलीम खान से शादी की थी तो उन्होंने भारतीय नागरिकता ले ली थी।

PunjabKesari

जैकलीन फर्नांडिस
जैकलीन फर्नांडिस की फैन फोलोइंग भी भारत में बहुत है लेकिन वो भारत की रहने वाली नहीं है। जैकलीन मूल रूप से श्रीलंका की रहने वाली हैं।

कल्कि कनमानी
कल्कि कनमानी भी इंडियन नहीं बल्कि फ्रैंच परिवार से ताल्लुक रखती हैं उनके पास फ्रैंच सिटिजनशिप है।

नरगिस फाखरी
एक्ट्रेस नरगिस फाखरी के पेरेंट्स पाकिस्तान से हैं लेकिन नरगिस का जन्म अमेरिका में हुआ इसलिए वह अमेरिका की रहने वाली हैं।

PunjabKesari

सनी लियोन
सनी लियोन उर्फ करनजीत कौर भी कनेडियन हैं। उनके पास कनाडा की नागरिकता है।

PunjabKesari

मुमताज
मुमताज का जन्म तो भारत में ही हुआ और वह कमाल की एक्ट्रेस भी बनी लेकिन जब उन्होंने शादी की तो वह ब्रिटिश नागरिक बन गई । वह अब लंदन में ही परिवार के साथ रहती है।

Related News