24 APRWEDNESDAY2024 12:48:18 AM
Nari

एक गलती ने करवा दिया Bipasha -John का ब्रेकअप, महीनों तक सदमे में थी एक्ट्रेस

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 07 Jan, 2023 02:43 PM
एक गलती ने करवा दिया Bipasha -John का ब्रेकअप, महीनों तक सदमे में थी एक्ट्रेस

बॉलीबुड में सितारों के रिश्ते बनते और बिगड़ते देर नहीं लगती। लेकिन कई पावर कपल्स ऐसे रहे हैं जो सालों तक रिश्ते में रहने के बाद भी एक दूसरे से दूर हो जाते हैं। बी टाउन में ऐसा ही एक कपल था जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु, जो करीब 10 सालों का रिश्ते में रहने के बाद एक दूसरे से जुदा हो गए। जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु के रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां बनीं, लेकिन जॉन की छोटी सी गलती के चलते उनके रिश्ते में दरार आ गई। एक इंटरव्यू में जॉन ने कहा था कि बिपाशा से उनका ब्रेकअप म्यूचल था। जबकि बिपाशा का कुछ और ही कहना था। एक्ट्रेस ने एक बार जॉन पर भड़ास निकालते हुए कहा था कि, 'नहीं,हमारा ब्रेकअप आपसी सहमति से नहीं हुआ है। कोई ब्रेकअप ऐसे दोस्ताना तरीके से नहीं होता वरना कभी ब्रेकअप हो ही नहीं।'

PunjabKesari

फिल्म 'जिस्म' के सेट पर हुआ था प्यार

मॉडलिंग में किस्मत आजमाने के बाद जॉन ने फिल्मी दुनिया में अपना कदम रखा और साल 2003 में फिल्म 'जिस्म' में बिपाशा और जॉन ने काम किया। इस फिल्म में बिपाशा जॉन के साथ लीड रोल में नजर आई थीं, वहीं दोनों नजदीक आ गए और प्यार हो गया। दोनों का रिलेशनशिप लगभग एक दशक तक चला, लेकिन एक छोटी सी गलती से दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

PunjabKesari

जॉन ने गलती से कर दिया था ट्वीट 

 2014 में जॉन ने नए साल के मौके पर अपने फैन्स को बधाई देते हुए ट्वीट किया- ‘इस साल आपकी जिंदगी में भी प्यार और खुशियां आएं, लव जॉन और प्रिया।’ कहा जाता है कि जॉन ने यह ट्वीट गलती से किया था। इस ट्वीट के बाद बिपाशा को पता चला कि जॉन प्रिया को भी डेट कर रहे हैं। इसके बाद जॉन बिपाशा एक दूसरे से अलग हो गए। बिपाशा के अनुसार उन्हें जॉन और प्रिया के रिश्ते की भनक तक नहीं थी। उन्होनें बताया कि 'मुझे इस बात पर यकीन करने के लिए कई महीनों का समय लगा था कि मेरा और जॉन का रिश्ता खत्म हो गया है।' आपको बता दें जॉन साल 2014 में प्रिया रुंचाल से शादी के बंधने में बंध गए थे। वहीं,  बिपाशा ने टीवी सेलिब्रिटी और एक्टर करण सिंह ग्रोवर से साल 2016 में शादी कर ली।

PunjabKesari


 

Related News