19 SEPTHURSDAY2024 10:18:05 PM
Nari

किताबों के साथ बैग में पिस्तौल लेकर पहुंचा नर्सरी का स्टूडेंट, स्कूल में कर दी फायरिंग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 31 Jul, 2024 04:49 PM
किताबों के साथ बैग में पिस्तौल लेकर पहुंचा नर्सरी का स्टूडेंट, स्कूल में कर दी फायरिंग

आज के जमाने में बच्चे बेहद ही गलत दिशा की ओर जा रहे हैं। यह मां-बाप की लापरवाही है या सोशल मीडिया का प्रभाव छोटी उम्र में ही बच्चे वो सब कर रहे है जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते। फिल्मों और नाटकों में तो हमने कई बार छोटे बच्चों को हथियारों का इस्तेमाल करते देखा है, अब रियल लाइफ में भी ये सब चीजें आम हो गई है। बिहार में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

PunjabKesari
बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाने के लालपट्टी इलाके में एक निजी स्कूल में पांच साल का छात्र अपने बैग में पिस्तौल लेकर आया और फिर एक अन्य बच्चे को गोली मारकर जख्मी कर दिया। इस घटना ने हड़कंप मचा दिया, सवाल तो यह है कि इतने छोटे बच्चे के पास गन आई कैसे और उसे चलाना किसने सिखाया। इस घटना के बाद सभी मां- बाप को अलर्ट रहने की जरूरत है।

PunjabKesari
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि- "नर्सरी के छात्र ने उसी स्कूल में कक्षा तीन में पढ़ने वाले 10 वर्षीय एक लड़के पर गोली चला दी। गोली उसके हाथ में लगी।" एसपी ने कहा- "घायल लड़के को अस्पताल ले जाया गया। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि लड़के के पास पिस्तौल कैसे आई और वह उसे अपने बैग में लेकर कैसे स्कूल में दाखिल हुआ।" स्कूल प्रशासन के अनुसार घटना के बाद दोनों बच्चों के परिजनों को स्कूल बुलाया गया था। इसी दौरान आरोपी छात्र के पिता अपने बच्चे को लेकर फरार हो गया था।

PunjabKesari
जिले के सभी स्कूलों से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा जा रहा है कि छात्रों के बैग की नियमित आधार पर अच्छी तरह से जांच की जाए। इस घटना से माता-पिता और अभिभावकों की चिंता काफी बढ़ गई है।" सुपौल पुलिस द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, स्कूल संचालक से पूछताछ की जा रही है और घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। 
 

Related News