16 SEPMONDAY2024 1:00:04 PM
Nari

जैस्मिन- अली के ब्रेकअप की खबर ने तोड़ा फैंस का दिल, एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने बढ़ाई चिंता

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Aug, 2024 11:45 AM
जैस्मिन- अली के ब्रेकअप की खबर ने तोड़ा फैंस का दिल, एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने बढ़ाई चिंता

टीवी के फेवरेट कपल जैस्मीन भसीन और एली गोनी के बीच का प्यार तो किसी से छिपा नहीं है। इन दोनों ने हर सुख- दुख में एक दूसरे का साथ दिया। फैंस का दिल तब टूटा जब खबर आई कि ये कपल अब अलग होने जा रहा है। इस अफवाहों को हवा दी जैस्मिन ने एक पोस्ट जो देखते ही देखते वायरल हो गया। 

PunjabKesari
दरअसल एक दिन पहले जैस्मीन ने जैस्मिन भसीन ने अपने एक्स हैंडल पर  'लव लीविंग' से जुड़ा एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा था-  प्यार के बारे में सबसे अजीब बात है, इसका अहसास तब ज्यादा होता है, जब छोड़ने की बात आती है। ऐसे में लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि उनका अली के साथ ब्रेकअप हो गया है। 

PunjabKesari

 इन सब अफवाहों से परेशान होकर जैस्मीन को फिर एक पोस्ट करना पड़ा। उन्होंने एक्स हैंडल पर लिखा- ”याद रखें कि साझा की गई हर चीज किसी की वास्तविकता को नहीं दर्शाती है। पोस्ट और उद्धरण यादृच्छिक विचार हो सकते हैं, किसी के जीवन की झलक नहीं। आइए जजमेंट और अनुमान लगाना बंद करें। इसके बजाय दयालुता और समझ फैलाएं। #StopAssuming #SpreadKindness।”

PunjabKesari

उनके इस पोस्ट पर लोगों ने अपनी राय देते हुए कहा- “बस नफरत करने वालों को अनदेखा करें और अच्छे पक्ष पर ध्यान दें”। एक फैन ने लिखा-, “उन पर ध्यान न दें जस। कुछ लोग हमेशा हर चीज में नकारात्मकता ढूंढते हैं। लेकिन हम आप दोनों से प्यार करते हैं। #JasLyians की ओर से आपको ढेर सारा प्यार और सकारात्मकता भेज रहे हैं।” खैर फैंस इस बात से भी खुश हैं कि दोनों के रिश्ते में दरार नहीं आई है।
 

Related News