30 JULFRIDAY2021 1:44:28 AM
Nari

बुर्ज खलीफा से लेकर करोड़ों की Diamond रिंग तक, बड़ी लंबी है राज के शिल्पा को दिए Gifts की लिस्ट

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 21 Jul, 2021 06:54 PM
बुर्ज खलीफा से लेकर करोड़ों की Diamond रिंग तक, बड़ी लंबी है राज के शिल्पा को दिए Gifts की लिस्ट

बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 3 दिन हिरासत में लिया है, उन पर एडल्ट फिल्में बनाने का आरोप है जहां इंडस्ट्री के कुछ लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ मॉडल ने सामने आकर आरोप भी लगाया है! वही सवाल राज की कमाई पर किए जा रहे है। राज ने शिल्पा को एक से बढ़कर एक चीज गिफ्ट दिए है। अब सोशल मीडिया पर राज के इन्हीं गिफ्ट को लेकर कई मिम्ज़ बन रहे है। लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है कि ये किस पैसे से बीवी को गिफ्ट दिए है! चलिए आपको राज के शिल्पा को दिए गिफ़्ट्स की लिस्ट बताते है जो कि काफ़ी लंबी है।

शादी के दौरान राज कुंद्रा ने शिल्पा को 20 कैरेट की डायमंड रिंग गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपए थी। शादी की तीसरी वेंडिग एनिवर्सरी पर राज ने शिल्पा को दुबई के बुर्ज खलीफा में एक अपार्टमेंट गिफ्ट किया था, जिसकी कीमत करीब 50 करोड़ रुपए थी।

PunjabKesari

इसके अलावा शिल्पा को मुंबई में एक सी-फेसिंग विला भी गिफ्ट में मिला जिस विला का नाम किनारा है। बता दें कि शिल्पा फैमिली के साथ यहीं रहती हैं। इतना ही नहीं राज ने 2012 में नोएडा की सुपरनोवा बिल्डिंग में एक 3000 स्क्वेयर फिट का फ्लैट लिया था, जिसे उन्होंने वाइफ शिल्पा को गिफ्ट किया। राज ने शिल्पा को एक ब्लू कलर की लेम्बोर्गिनी भी गिफ्ट की थी। इस कार की कीमत 3 से 5 करोड़ रुपए के बीच में है। 

PunjabKesari

लंदन में राज ने शिल्पा के लिए एक 7 करोड़ रुपए का फ्लैट भी लिया जिसको शिल्पा ने खुद डिजाइन किया। लंदन के वेयर ब्रिज में एक आलीशान बंगला भी गिफ्ट किया है जिसका नाम राज महल है। इसके अलावा राज ने शिल्पा को एक आईपीएल टीम (राजस्थान रॉयल्स) गिफ्ट के तौर पर दी थी।

PunjabKesari

इनकी लवस्टोरी की बात करें तो शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुलाकात लंदन में हुई थी। लंदन में जहां शिल्पा रियलिटी शो बिग ब्रदर जीतने के बाद पॉपुलर हुईं, वहीं राज भी बिजनेस की दुनिया में फेमस थे। दोनों की मुलाकात शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड एस-2 के प्रमोशन के दौरान हुई। राज ने शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड को प्रमोट करने में मदद की। इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी और दोनों ने साल 2009 में शादी कर ली। बता दें कि शिल्पा से पहले राज शादीशुदा थे लेकिन शिल्पा के प्यार में उन्होंने अपनी पहली बीवी को तलाक दे दिया। शिल्पा और राज के दो बच्चे भी है।

 

फिलहाल राज पुलिस कस्टडी में ही है। अब आने वाला वक्त ही बताएगा कि इस मामले में नया क्या मोड़ आएगा।

Related News