23 MAYMONDAY2022 9:11:00 PM
Nari

बेटियां होती हैं मां की परछाई...सारा और अमृता के बीच की बॉन्डिंग भी किसी मिसाल से कम नहीं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Jan, 2022 01:24 PM
बेटियां होती हैं मां की परछाई...सारा और अमृता के बीच की बॉन्डिंग भी किसी मिसाल से कम नहीं

एक मां ही है जो अपनी बेटी की परेशानियां, खुशियां, इच्छाओं बेहतर तरीके से समझती है। वहीं बेटी भी अपनी मां की परछाई होती है। परिवार में मां का सबसे ज्यादा ख्याल बेटी ही रखती है। बेटी की  पर्सनालिटी और भविष्य पर मांओं की गहरी छाप होती है, जो हमें  एक्ट्रेस सारा अली खान में साफ दिखाई देती है। 

PunjabKesari

सारा और अमृता के बीच है बेहद प्यार 

 ये बात सब जानते हैं कि सारा अपनी मां अमृता से बहुत प्यार करती हैं। वह अपनी मां के साथ इमोशनली जुड़ी हुई है, वो ज्यादातर वक्त उन्हीं के साथ रहती हैं।  मां बेटी का रिश्ता अगर दोस्ती का है तो इसका मतलब यह है कि इन दाेनों में आपसी विश्वास की कोई कमी नहीं है। यह विश्वाश और प्यार सारा और अमृता के बीच साफ देखा जा सकता है।

PunjabKesari
मां के दर्द को अच्छे से समझती है सारा

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अपने मां के दर्द को भी अच्छे से समझती है। उन्होंने अपने  पेरेंट्स सैफ अली खान और अमृता सिंह के तलाक पर चर्चा करते हुए कहा था कि-  ​मैं नौ साल की उम्र में देख रही थी कि एक ही छत के नीचे, एक साथ दो लोग अपनी लाइफ से खुश नहीं थे। अचानक एक दिन दोनों अलग-अलग नए घर में रहने लगे और ज्यादा खुश हो गए थे। उन्हें फिर से इस तरह देखना एक खुशी की बात है।

PunjabKesari
मां के एक सीन से शर्मिंदा हुई थी सारा 

सारा ने यह भी कहा था कि- दोनों के तलाक के बाद वह अपनी मां के साथ रहती है और वह मेरी बेस्टफ्रेंड हैं, लेकिन मेरे पापा हमेशा मेरे लिए मौजूद होते हैं।  हालांकि सारा यह बात भी फैंस के साथ शेयर कर चुकी है कि मां अमृता सिंह की फिल्म के इस एक सीन की वजह से उन्हे काफी शर्मिंदा होना पड़ा था। जब उनसे पूछा गया था कि-  'उनकी मां अमृता सिंह की वो कौन सी मूवी है जिसे वो बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं? इस पर सारा ने कहा, 'वह फिल्म थी मर्द, जिसकी वजह से मुझे बहुत बार शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ी थी।

PunjabKesari

मां पर खूब प्यार लूटाती है सारा 

हालांकि बॉलीवुड अभिनेत्री अपनी मां की तारीफ करने में भी पीछे नहीं रहती हैं। वह कहती हैं कि-  'मुझे लगता है कि मेरे पास एक महान मां हैं और वह मेरी हर परेशानियों का समाधान हैं। उनके जैसी मां होने के बाद यह संभव ही नहीं है कोई सकारात्मक न रहे'। यह बात सच है कि जिन लड़कियों के माएं बचपन से उनके लिए बेस्ट फ्रेंड रही हैं, वह मुश्किलों का सामना करने और रिस्क लेने में नहीं घबरातीं क्योंकि उन्हें बचपन से ही बहुत प्यार और भरोसा मिला है। 

PunjabKesari

अमृता की  कार्बन कॉपी है सारा


वह लोगों से अपने दिल की बात कहने में झिझकती नहीं हैं और उन्हें रिजेक्ट किए जाने का डर नहीं होता। यह लड़कियां खुद पर भरोसा करने वाली होती हैं और किसी भी परिस्थिति से जूझकर बाहर निकलने में सक्षम होती हैं। सारा की बात करें तो उन्हे अपनी मां की कार्बन कॉपी कहा जाता है।  वह कई ऐसी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं, जिसमें वह अपनी मां अमृता की तरह हूबहू नजर आती हैं। 


 

Related News