30 NOVMONDAY2020 2:00:54 AM
Nari

Corona: स्कूलों में हाजिरी बढ़ाने का प्रयास, अध्यापक कर रहे मंदिर-गुरुद्वारों से अनाउंसमेंट

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 22 Oct, 2020 04:05 PM
Corona: स्कूलों में हाजिरी बढ़ाने का प्रयास, अध्यापक कर रहे मंदिर-गुरुद्वारों से अनाउंसमेंट

पंजाब में 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोल दिए गए हैं हालांकि इसके लिए सरकार की तरफ से दिशा निर्देश भी दिए हैं । लेकिन माता पिता अभी भी बच्चों को स्कूल भेजने से घबरा रहे हैं। 19 अक्टूबर को पठानकोट के अलग -अलग सरकारी हाई और सीनियर सेकंडरी स्कूलों में विद्यार्थियों की कम हाजिरी को ध्यान में रखते हुए जिला शिक्षा अफसर जगजीत सिंह ने हाई और सेकेंडरी स्कूलों के मुखियों के साथ वर्चुअल मीटिग की। 

PunjabKesari

पहले दिन स्कूलों में बच्चों की संख्या रही कम 

स्कूल तो खुल चुके हैं लेकिन पहले दिन स्कूल में बच्चोंं की संख्या कम ही रही। इसकी जानकारी शिक्षा अफसर सेकेंडरी शिक्षा जगजीत सिंह ने दी। साथ ही स्कूलों में मुखियों और अध्यापकों को बच्चों के अभिभावकों को स्कूल खुलने के बारे में जानकारी देने के लिए मंदिरों, गुरुद्वारों से अनाउंसमेंट करके प्रेरित किया। 

PunjabKesari

इस मीटिंग में बच्चों के माता पिता को दिशा निर्देशों से अवगत करवाया गया। साथ ही में उन्होंने यह भी कहा कि बच्चे हमारे देश के भविष्य हैं ऐसे में देश के भविष्य को लेकर कोई भी समझौता नहीं किया जा सकता है। इस लिए सभी स्कूल अच्छी तरह से सैनिटाइज किए गए हैं और कोरोना से बचने के लिए हर काम गाइडलाइन के मुताबिक किया जा रहा है। इस मौके पर उप जिला शिक्षा अफसर सेकेंडरी शिक्षा राजेश्वर सलारिया, जिला कोऑर्डिनेटर मीडिया सेल बलकार अत्तरी उपस्थित थे।

Related News