27 APRSATURDAY2024 11:38:32 PM
Nari

इस बार त्यौहारों पर Try करना है कुछ नया, तो Divas के देसी अंदाज से लें आइडिया

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Oct, 2022 01:36 PM
इस बार त्यौहारों पर Try करना है कुछ नया, तो Divas के देसी अंदाज से लें आइडिया

फेस्टिव सीजन के साथ साथ अब वैडिंग सीजन भी जल्द शुरू होने वाला है और इस सीजन में महिलाओं की अधिकतर च्वाइंस पारंपरिक परिधान ही रहती है लेकिन ट्रडीशनल आउटफिट्स में भी इतनी वैरायिटीज है कि महिलाएं अक्सर चूज करने में कंफ्यूज हो जाती है कि वह इस बार नया क्या ट्राई करें। ट्रडीशनल आउटफिट्स में कौन सी स्टाइल और फैशन ट्रैंड में हैं इसकी आपको लेटेस्ट अपडेट बॉलीवुड और टीवी की दीवाज से मिल जाएगी तो चलिए आपको बॉलीवुड दीवाज के लेटेस्ट इंडियन वियर आउटफिट्स की एक झलक दिखाते हैं जो इन दिनों काफी पसंद किए जा रहे हैं।

PunjabKesari
सिंपल-सोबर साड़ी में दिखें ग्रेसफुल

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की तरह आप भी लाइट वेट साड़ी के साथ सिंपल ब्लाउज कैरी करें। ये आपको रॉयल लुक देने के साथ कंफर्टेबल भी रखेगी। साड़ी के साथ गले में नेकलेस और हैवी इयररिंग्स कैरी करें लेकिन मेकअप लाइट ही रखें।

PunjabKesari

शरारा से लेकर अनारकली सूट

सूट्स का फैशन कभी आउट नहीं होता और इनसे ज्यादा कंफर्टेबल भी कोई और आउटफिट्स नहीं। हाल ही में ऐश्वर्या, रेड में हैवी एम्बॉइडी वर्क सूट पहनें  स्पॉट हुई वही लड़कियां फेस्टिव सीजन के लिए शिल्पा के इस शरारा सूट को पहन सकती है। शरारा से लेकर अनारकली स्टाइल कुछ भी ट्राई कर लें सूट्स में आपकी लुक सिंपल-सॉबर लेकिन अट्रैक्टिव लगेगी। अनारकली के साथ आप हैवी झुमके, पंजाबी जूती व कोल्हापुरी चप्पल पहनें।

PunjabKesari

वैडिंग फंक्शन के लिए लहंगा-चोली

ज्यादातर फंक्शन्स व ट्रडीशनल पार्टी में एक्ट्रेस लहंगा चोली ट्राई करती हैं। इन दिनों फ्लोरल प्रिंट्स में लहंगा मैचिंग फ्लोरल दुप्ट्टा के साथ कैरी करना ट्रैंड में है। नहीं तो लहंगे में भी आपको कई तरह की डिजाइन्स व कलर ऑप्शन में मिल जाएंगे।

PunjabKesari

डिफरेंट दिखने के लिए ट्राई करें इंडो-वेस्टर्न

साड़ी, सूट और लहंगा पहनकर बोर हो गई है तो इस बार इंडो-वैस्टर्न ड्रैस ट्राई करें। इन ड्रेसेज की खास बात यह है कि आप इन्हें किसी भी फंक्शन में वियर कर सकती है। एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की इंडो-वैस्टर्न ड्रैस से भी आइडियाज ले सकते हैं। हाल में ही वो यैलो कलर की इंडो-वैस्टर्न ड्रेस में दिखी थी।

Related News