29 APRMONDAY2024 12:28:44 AM
Nari

जिम जाना नहीं है पसंद पर चाहिए फिट बॉडी? Taapsee Pannu की ये टिप्स आएंगी काम

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 21 Dec, 2023 04:03 PM
जिम जाना नहीं है पसंद पर चाहिए फिट बॉडी? Taapsee Pannu की ये टिप्स आएंगी काम

बॉलीवु़ड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का नाम सबसे फिट एक्ट्रेस में आता है। 36 साल की उम्र में भी उन्होंने खुद को इतना फिट रखा हुआ है जो की वाकई हैरान करने वाला है। वैसे तो बॉलीवुड की बाकी एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब सारा पसीना बहाती हैं। पर तापसी ऐसा नहीं करती है। ये जानकर आपको काफी हैरानी हुई होगी। लेकिन वैसे भी लोगों के पास आज या तो वक्त नहीं है जिम जाने का या फिर वो जिम में मेहनत करना पसंद ही नहीं करना चाहते। ऐसे लोगों को तो ये स्टोरी जरूरी ही पढ़नी चाहिए। चलिए हम आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस बिना जिम जाए कैसे खुद को शेप में रखती हैं...

खेलती हैं स्क्वॉश

तापसी खुद को फिट रखने के जिम के बजाय स्क्वॉश खेलना पसंद करती हैं। वो रोज कम से कम आधा घंटा तर स्कवॉश खेलकर शारीरिक रुप से खुद को हेल्दी रखती हैं।

योगा

एक्ट्रेस योग पर भी विश्वास करती हैं। इंस्टा पर उनकी सारी योग पोज करते हुए फोटोज मिल जाएंगी। इससे बॉडी फिट होने के साथ flexible बनती है और मन भी शांत रहता है।

PunjabKesari

डाइट पर भी देती हैं ध्यान

तापसी सुबह उठकर कम से कम एक लीटर गर्म पानी पीती हैं और नट्स खाती हैं। इसके बाद वो ग्रीन टी, खीरे और सेलरी का जूस जैसी लाइट चीजों का सेवन करती हैं। वो खुद पर सख्त नहीं होती हैं। वो ग्लूटेन और लेक्टोस फ्री डाइट को रूटीन में शामिल करती हैं।

नहीं करती खाने से परहेज

बाकी एक्ट्रेस की तरह एक्ट्रेस खाने में कोई परहेज नहीं करती हैं। वो अपनी डाइट में चालव से लेकर रोटी और ब्रेड तक सब कुछ शामिल करती हैं। चावल तो उन्हें बहुत पसंद हैं। 

PunjabKesari

लेती हैं ये स्पेशल ड्रिंक

एक्ट्रेस खुद को एनर्जीटिक रखने के लिए बादाम का दूध पीना पसंद करती हैं। उनका मानना है कि फुल क्रीम और टोन्ड मिल्क के बजाय कम कैलोरी और ज्यादा प्रोटीन होता है। 

पीती हैं खूब सारा पानी

एक्ट्रेस खुद को फिट रखने और बॉडी को हाइड्रेट रखने के लिए खूब सारा पानी हैं। इससे शरीर में पानी की कमी नहीं होती और स्किन तरोताजा रहती है।

PunjabKesari

आप भी तापसी की ये रूटीन फॉलो करके बिना जिम में पसीना बहाए फिट हो सकती हैं।

Related News