01 MAYWEDNESDAY2024 4:27:03 PM
Nari

सुशांत के परिवार से स्वरा भास्कर ने मांगी माफी, गलती का हुआ एहसास

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 22 Jul, 2020 10:58 AM
सुशांत के परिवार से स्वरा भास्कर ने मांगी माफी, गलती का हुआ एहसास

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। सोशल मीडिया पर स्टार किड्स समेत कई स्टार्स को ट्रोल किया जा रहा है। अब इसी बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सुशांत के परिवार से माफी मांगनी की बात कही है। 

PunjabKesari

स्वरा ने ट्वीट कर लिखा, 'मुझे लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से हमें माफी मांगनी चाहिए। 4 बार या जितनी बार भी उन्होंने हमारे तर्कों में सुशांत का नाम सुना होगा। यह हमारे बारे में नहीं है। सुशांत की एक फिल्म रिलीज होने जा रही है, आइए हम उनकी यादों को एक बार फिर याद करें।' 

 

दरअसल हाल ही में कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर पर निशाना साधा था। जिसके बाद तापसी और स्वरा ने कंगना को करारा जवाब दिया। लेकिन इस बहस में स्वरा भास्कर ने बहुत बार सुशांत के नाम का जिक्र किया था। जिसके बाद स्वरा ने निजी तौर पर इसे गलत मानते हुए एक्टर के परिवार से माफी मांगी है। 

PunjabKesari

बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के बाद से शुरू हुए नेपोटिज्म के मुद्दे पर स्टार्स अब एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। तो वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी स्टार किड्स को लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

Related News