13 JULSATURDAY2024 2:48:28 AM
Nari

शर्म के मारे Main Hoon Na की स्क्रीनिंग में नहीं गई थीं सुष्मिता, बाद में फराह को मांगनी पड़ी थी माफी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Aug, 2023 05:49 PM
शर्म के मारे Main Hoon Na की स्क्रीनिंग में नहीं गई थीं सुष्मिता, बाद में फराह को मांगनी पड़ी थी माफी

ब्यूटी क्वीन और फिल्म एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। बिंदास होने के साथ- साथ वह अपनी जानदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। अपने करियर में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में देने वाली सुष्मिता सेन की अदायगी लोगाों को बेहद पसंद आती है। हालांकि हर सेलेब्स की तरह उन्हें भी अपने करियर में काफी उतार- चढ़ाव देखने पड़े थे। हाल ही में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से सुनाए हैं। 

PunjabKesari
शाहरुख खान की फिल्म 'मैं हू ना' में सुष्मिता का रोल तो सभी को याद होगा ही। इस फिल्म में उन्होंने चांदनी का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।  इस फिल्म को फराह खान ने डायरेक्ट किया था। अब सुष्मिता ने बताया कि फिल्म के बाद कुछ ऐसा हुआ था कि फराह को उनसे माफी मांगनी पड़ी थी। इतना ही नहीं लेट फिल्ममेकर यश चोपड़ा ने भी फिल्म में उनके किरदार की खूब सराहना की थी। 

PunjabKesari
सुष्मिता सेन ने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि फिल्म की फाइनल एडिटिंग के बाद उनका रोल काफी छोटा कर दिया गया था। उन्होंने कहा-  'इस फिल्म की डायरेक्टर फराह खान ने मुझे फोन किया और कहा, सुष मैंने फाइनल एडिट देखा है और मुझे आपसे माफी मांगनी है। फिल्म में शाहरुख, अमृता और जायद का ज्यादा रोल है और आप मुश्किल से ही दिख पा रही हैं। तो मैंने कहा कि ठीक है फराह, कोई बात नहीं। 

PunjabKesari
सुष्मिता बताती हैं कि उस समय उन्होंने फराह से कहा- हमारे बीच एक डील हुई थी। तुमने अपना वादा निभाया और मैंने अपना। हो गया, अब इस बारे में चिंता मत करो, लेकिन अंदर ही अंदर मैं सोच रही थी कि अरे मैं फिल्म में बहुत कम दिखीं हूं क्या?' उन्होंने कहा-  'इसके बाद फिल्म की स्क्रीनिंग हुई, जिसमें मैं नहीं गई थीं, मुझे लगा कि फिल्म को देखने के बाद मुझे बुरा लगेगा । पर इस स्क्रीनिंग के बाद मुझे लोगों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला, इससे मुझे एहसास हुआ कि कुछ तो बदला है। रोल नहीं बदला, लेकिन प्रभाव बदला है' । 

PunjabKesari
सुष्मिता  कहती हैं कि- उस छोटे से रोल ने ऐसा प्रभाव छोड़ा था कि यश चोपड़ा तक ने फोन करके मेरी तारीफ की थी। यही नहीं, 'मैं हूं ना' की रिलीज के एक दिन बाद पूरे मुंबई शहर से फिल्म के पोस्टर उतार लिए गए थे। उनकी जगह नए पोस्टर लगाए गए, जिनमें शाहरुख खान और मेरी जोड़ी को दिखाया गया था। वह बताती हैं कि- फिल्म में ऐसी कई चीजें हैं जो स्क्रिप्ट में नहीं थी लेकिन फिल्म में आपको देखने को मिली। जैसे शाहरुख खान ने मुझे पहली बार देखकर बाहें फैलाकर अपना सिग्नेचर स्टाइल किया, ये स्क्रिप्ट में नहीं था। उन्होंने सिर्फ मस्ती में ऐसा किया था।
 

Related News