08 JULWEDNESDAY2020 6:55:22 AM
Nari

'दिल बेचारा' को थिएटर में देखना चाहते हैं सुशांत के भाई, विकास गुप्ता ने भी की अपील

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 Jun, 2020 01:42 PM
'दिल बेचारा' को थिएटर में देखना चाहते हैं सुशांत के भाई, विकास गुप्ता ने भी की अपील

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। लेकिन इस फिल्म के ओटीटी प्लेटफाॅर्म पर रिलीज होने से उनके फैंस और उनके परिवारवाले नाखुश हैं। वे चाहते हैं कि सुशांत की आखिरी फिल्म थिएटर में रिलीज हो। इसे लेकर सुशांत के कजिन भाई और बीजेपी एमएलए नीरज सिंह बबलू ने कहा कि वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से बात करेंगे। 

All you need to know about Sushant Singh Rajput's last film 'Dil ...

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से करेंगे बात 

नीरज सिंह ने कहा, ''अगर बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं होता है तो हम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से बात करेंगे और ज़रूरत पड़ी तो कानूनी सलाह भी लेंगे। यह सहानुभूति और श्रद्धांजलि देने का समय है।'' उन्होंने कहा कि इसके लिए फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा जो  सुशांत के मित्र भी थे उनसे भी बात करेंगे। 

Wait, what? Sushant Singh Rajput buys a plot of land on the moon ...

विकास गुप्ता ने भी की अपील

वहीं विकास गुप्ता ने भी मेकर्स से अपील की है कि वो सुशांत की फिल्म को थिएटर में रिलीज करें। विकास ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'प्लीज पोस्ट और ट्वीट करिए, दिल बेचारे के मेकर्स से अपील करिए कि फिल्म को थिएटर में रिलीज किया जाए। जब भी वो ओपन हो। हम केवल निवेदन करेंगे। अच्छाई की ताकत बहुत कुछ बदल सकती है, #ReleaseDilBecharaINTheatre'।

PunjabKesari

बता दें फिल्म दिल बेचारा में सुशांत के अपोजिट संजना सांघी नजर आएंगी। संजना इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। वहीं इस फिल्म में एक्टर सैफ अली खान का भी कैमियो देखने को मिलेगा।

Related News