07 MAYTUESDAY2024 6:31:54 PM
Nari

रिया को मिला टिस्का चोपड़ा का साथ, कहा- अगर वह निर्दोष हुईं तो...

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 08 Sep, 2020 11:06 AM
रिया को मिला टिस्का चोपड़ा का साथ, कहा- अगर वह निर्दोष हुईं तो...

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब बी टाउन के बहुत से स्टार्स रिया के सपोर्ट में आ रहे हैं और वह रिया के खिलाफ हो रहे मीडिया ट्रायल पर अपनी राय रख रहे हैं। हिना खान, तापसी पन्नू, गौहर खान के बाद अब रिया के सपोर्ट में आ गईं हैं बॉलीवुड अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा। 

PunjabKesari

दरअसल हाल ही में एनसीबी दफ्तर जा रही रिया के साथ हुए मीडिया ट्रायल की बहुत से स्टार्स ने निंदा की वहीं अब टिस्का चोपड़ा का नाम भी इसमें शामिल हो गया है और उन्होंने हाल ही में  रिया को सपोर्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर की है। 

रिया को मिला एक और साथ 

टिस्का चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है , 'मैं रिया चक्रवर्ती की फैन नहीं हूं। यहां तक की मैं इस केस से पहले भी उन्हें नहीं जानती हूं लेकिन हम जो कर रहे हैं वह मध्यकालीन है और बहुत गलत है। अगर थोड़ा भी मुमकिन हुआ कि रिया निर्दोष हुईं तो, सोचो अगर ऐसा हुआ तो हम अपने ही विवेक के नरक में जलेंगे, अगर हमारे पास है तो।' अपने पोस्ट में टिस्का ने आगे लिखा, 'यह देखकर मुझे बहुत दुख हो रहा है कि हमने संयम खो दिया है।'

इन सितारों ने भी दिया रिया का साथ 

वहीं आपक बता दें कि रिया का साथ देने वाली सिर्फ टिस्का चोपड़ा ही नहीं हैं बल्कि इससे पहले भी रिया को बहुत से और स्टार्स का साथ मिल चुका है। 

Related News