02 MAYTHURSDAY2024 5:23:53 PM
Nari

सनी देओल के बेटे ने की गुपचुप सगाई,  पाेते की बहू के स्वागत की तैयारियों में जुटे धमेंद्र

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 May, 2023 06:15 PM
सनी देओल के बेटे ने की गुपचुप सगाई,  पाेते की बहू के स्वागत की तैयारियों में जुटे धमेंद्र

बॉलीवुड मेगास्टार और ही-मैन के नाम से पहचाने जाने वाले धर्मेंद्र के घर जल्द ही शहनाई बजने जा रही है। वह अपने पोते की बहू का स्वागत करेंगे। खबरे हैं कि सनी देओल के बेटे और एक्टर करण देओल ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है वह कुछ ही दिनाें में अपनी दुल्हनिया को ले आएंगे। बताया जा रहा है कि  धर्मेंद्र की सेहत को देखते हुए शादी जल्दी की जा रही है। 

PunjabKesari
सूत्रों की मानें तो पिछले महीने धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर की मौजूदगी में करण की सगाई हुई। बताया जा रहा है कि सनी देओल ससुर बनने के लिए बेहद  एक्साइटेड हैं, पूरा देओल परिवार शादी की तैयारियों में जुआ हुआ है। पिछले दिनों ही-मैन की तबीयत काफी खराब हो गई , जिसके चलते उन्हें अस्पताल एडमिट करवाया गया था। उनकी सेहत को देखते हुए ही परिवार ने जल्द शादी करने का फैसला लिया। 

PunjabKesari
करण देओल और द्रिशा दिवंगत के रिलेशन की खबरें लंबे समय से चल रही हैं।  द्रिशा दिवंगत फिल्ममेकर बिमल रॉय की पोती हैं। द्रिशा और करण को कई मौकों पर एक साथ  स्पॉट किया गया, हालांकि दोनों में से किसी ने भी आज तक इस  रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की। अब उस वक्त का इंतजार है जब देओल परिवार की ओर से शादी की अनाउंसमेंट की जाएगी।

PunjabKesari
बता दें कि करण ने  फिल्म 'पल पल दिल के पास' से  बॉलीवुड में डेब्यू किया था, फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। अब वह अपने दादा, पापा और  अंकल बॉबी के साथ 'अपने 2' में नजर आएंगे। . यह उनके होम प्रोडक्शन की फिल्म होगी। 

Related News