05 DECSATURDAY2020 2:56:52 AM
Nari

सोनू सूद के एक वादे ने बदल दी इन लड़कियों की जिंदगी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Nov, 2020 05:35 PM
सोनू सूद के एक वादे ने बदल दी इन लड़कियों की जिंदगी

कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बनकर आए बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद की पूरा देश तारीफ कर रहा है। सोनू सूद ने ना सिर्फ लोगों को सुरक्षित घर पहुंचाया बल्कि उन्हें रोजगार के अवसर भी मुहैया करवाए। वह अभी भी लगातार लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं। अभी भी वह जरूरतमंद लोगों को रोजगार दिला रहे हैं। एक्टर के इस नेक काम ने झारखंड की कई लड़कियों की जिंदगी बदल दी है। 

PunjabKesari

दरअसल, लाॅकडाउन की वजह से झारखंड में इन लड़कियों की नौकरी चली गई थी। जिसके बाद वे अपने भविष्य को लेकर चिंता में रहने लगी। इस बारे में जब सोनू सूद को पता चला तो उन्होंने 5 अक्तूबर को उन लड़कियों को नौकरी दिलवाने का दावा किया था। सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा था, 'धनबाद की हमारी यह 50 बहनें एक सप्ताह के भीतर कोई अच्छी नौकरी कर रहीं होंगी...यह मेरा वादा है।' 

 

वहीं अब सोनू सूद ने इन लड़कियों को दिया वादा पूरा किया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लड़कियां सोनू सूद को नौकरी के लिए धन्यवाद देती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'वादा किया है तो निभाना तो पड़ेगा।' सोनू सूद के इस नेक काम की उनके फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं। 

 

गौरतलब है कि सोनू सूद ने लोगों को रोजगार देने के लिए एक मोबाइल एप्लीकेशन भी बनाई। यहां तक कि उन्होंने जरूरतमंद लोगों को रहने के लिए घर का भी इंतजाम किया है।

Related News