16 SEPMONDAY2024 12:38:36 PM
Nari

सोनपरी की 'फ्रूटी' अब हो गई हैं काफी खूबसूरत, एक्ट्रेस ने शेयर की पुरानी यादें

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 03 Sep, 2024 06:02 PM
सोनपरी की 'फ्रूटी' अब हो गई हैं काफी खूबसूरत, एक्ट्रेस ने शेयर की पुरानी यादें

नारी डेस्क: हर बच्चे ने एक समय पर 'सोनपरी' का नाम जरूर सुना होगा, खासकर 90 के दशक के बच्चों के बीच इस शो का जबरदस्त क्रेज था। 'सोनपरी' शो ने टीवी पर 2000 के दशक की शुरुआत में एक विशेष स्थान बना लिया था। उस समय, बच्चे रोजाना इस शो को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते थे। शो में फ्रूटी का किरदार निभाने वाली बाल कलाकार तन्वी हेगड़े ने सभी बच्चों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली थी। लेकिन अब, समय के साथ तन्वी बड़ी हो चुकी हैं और उनकी पहचान पहले जैसी नहीं रही। 'सोनपरी' के दिनों में फ्रूटी हर बच्चे की पसंदीदा थी और इस शो ने न केवल बच्चों को बल्कि उनके परिवारों को भी एक खास तरह की खुशी दी। आज हम इस प्रिय शो की यादों और तन्वी हेगड़े की बदलती पहचान पर एक नजर डालते हैं।

तन्वी हेगड़े को अब पहचाना मुश्किल 

'सोनपरी' की फ्रूटी अब इतनी बदल चुकी हैं कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो सकता है। तन्वी हेगड़े ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पुरानी यादें साझा की हैं। उन्होंने 'सोनपरी' की स्टारकास्ट के साथ अपनी पुरानी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिससे फैंस को पुराने दिनों की यादें ताजा हो गई हैं। तन्वी ने बचपन की फोटोज को एक बार फिर री-क्रिएट किया और अपनी पुरानी तस्वीरों की झलक भी साझा की है।

PunjabKesari

अभिनय की दुनिया में तन्वी हेगड़े

तन्वी हेगड़े ने 'सोनपरी' शो के अलावा कई अन्य प्रसिद्ध टीवी सीरियल्स में भी काम किया है, जैसे 'शाका लाका बूम बूम' और 'हिप हिप हुर्रे'। इन सीरियल्स में उनकी भूमिकाओं ने भी दर्शकों को प्रभावित किया। तन्वी ने 2016 में एक मराठी फिल्म में आखिरी बार अभिनय किया था। इसके बाद से वह एक्टिंग की दुनिया से दूर हो चुकी हैं और अब उनकी गतिविधियाँ मुख्यधारा मीडिया से बाहर हैं।

तन्वी हेगड़े की नई तस्वीरें और अपडेट्स

तन्वी की हालिया तस्वीरें उनके बदलते लुक को दर्शाती हैं। उनकी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को अपने वर्तमान लुक और जीवन की झलक दी है। इन तस्वीरों में उनका नया लुक और फैशन सेंस साफ तौर पर देखा जा सकता है, जो उनके पुराने अंदाज से काफी अलग है।

PunjabKesari

सोनपरी की यादें और फैंस की भावनाएं

'सोनपरी' शो के पुराने दिनों की यादें आज भी फैंस के दिलों में ताजा हैं। शो की सफलता और उसकी प्यारी कास्ट ने बच्चों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी। तन्वी हेगड़े की पुरानी तस्वीरें और उनके द्वारा शेयर की गई यादें उन दिनों को एक बार फिर जीवंत कर देती हैं। फैंस अब भी उन्हें 'फ्रूटी' के रूप में याद करते हैं और उनकी पुरानी छवि को पसंद करते हैं।

तन्वी हेगड़े की 'सोनपरी' के दिनों की यादें और उनके बदलते लुक की चर्चा एक बार फिर से उनके फैंस के बीच गहरी भावनाओं और प्यार को दर्शाती है। उनकी नई तस्वीरें और सोशल मीडिया अपडेट्स उनके जीवन के नए अध्याय को दर्शाते हैं। तन्वी की यात्रा और उनके पुराने शो की यादें दर्शाते हैं कि कैसे समय के साथ सभी चीजें बदलती हैं, लेकिन पुरानी यादें हमेशा हमारे दिलों में जीवित रहती हैं।
 

Related News