16 JUNWEDNESDAY2021 11:46:12 PM
Nari

Heart Touching: 'मेरा तुझ से है पहले का नाता कोई' मरती मां के लिए बेटे ने गाया आखिरी गाना और...

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 13 May, 2021 03:51 PM
Heart Touching: 'मेरा तुझ से है पहले का नाता कोई' मरती मां के लिए बेटे ने गाया आखिरी गाना और...

कोरोना वायरस ने पिछले साल से लेकर अब तक न जाने कितने लोगों को अपनी चपेट में लिया है। वहीं अब तक लाखों लोग इस संक्रमण की वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं यह माहामारी ऐसी हैं कि इस घड़ी में कोई अपना सगा-संबंधी भी अपनों को अंतिम विदाई नहीं दे पा रहा। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक डाॅक्टर ने बताया एक बेटे ने जिस तरह अपनी मां को अंतिम विदाई दी है वो पल बेहद भावुक कर देने वाला था।  
 

दरअसल, डॉक्टर दीपशिखा घोष सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने ही 12 मई को ट्विटर मां-बेटे का ये किस्सा साझा किया है। दीपशिखा घोष ने ट्वीट कर बताया कि, आज मेरी शिफ्ट के अंत से पहले एक कोविड मरीज़ के रिश्तेदार को कॉल किया जो शायद ही अब बच सके। हम अपने हॉस्पिटल में इस तरह के लोगों के लिए ये चीज़ें आमतौर पर करते हैं। कोविड मरीज़ के बेटे ने मुझसे मेरे कुछ मिनट मांगे थे। उसने अपनी मरती हुई मां के लिए एक गाना गाया।


PunjabKesari
 

इस बारे डॉक्टर ने आगे लिखा, ‘उसने, ‘तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई…’ गीत गाया। मैं वहीं फोन पकड़े खड़ी थी और उसकी मां और उसे गाते देख रही थी। नर्सें नज़दीक आकर चुपचाप खड़ी हो गईं। इसे गाते हुए उसके स्वर लड़खड़ाने लगे, लेकिन उसने गीत को पूरा किया। उसने मुझसे अपनी मां के बारे में पूछा, शुक्रिया कहा और कॉल काट दिया।
 

दीपशिखा ने आगे बताया कि मैं और नर्सें वहीं खड़े रहे। हमने अपना सिर हिलाया, हमारी आंखे नम हो गईं थीं। इस गीत ने हम सभी को हमेशा के लिए बदल दिया है, कम से कम मुझे तो। यह गीत हमेशा उनका रहेगा।’ 

 

Related News