08 AUGMONDAY2022 8:59:48 PM
Nari

Cristiano Ronaldo ने पैदा हाेते ही खो दिया अपना बेटा, ट्वीट कर बोले- ये सबसे बड़ा दुख है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Apr, 2022 09:41 AM
Cristiano Ronaldo ने पैदा हाेते ही खो दिया अपना बेटा, ट्वीट कर बोले- ये सबसे बड़ा दुख है

दुनिया के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की जिंदगी में बहुत बड़ा तूफान आ गया है। उन्होंने अपने जुड़वा बच्चों में से बेटे को खो दिया है। बेटे के निधन के बाद  रोनाल्डो बुरी तरह से टूट गए हैं। उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख बयां किया है।

PunjabKesari
रोनाल्डो की पार्टनर  जार्जिना रोड्रिगेजने सोमवार को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया, लेकिन डिलीवरी के वक्त उनके नवजात बेटे का निधन हो गया, फिलहाल उनकी बेटी इस दौरान सुरक्षित है। फुटबॉल खिलाड़ी ने अपने पोस्ट में लिखा-  बड़े ही दुख के साथ हमें ये सूचित करना पड़ रहा है कि हमारे नवजात बेटे का निधन हो गया है। ये एक माता पिता के लिए सबसे बड़ा दुख है। हमारी बेटी का जन्म ही हमें ताकत देता है और इस दुख को झेलने की शक्ति देता है।

PunjabKesari
रोनाल्डो ने आगे लिखा-  हम सभी डॉक्टर्स और नर्सों का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने हमारा साथ दिया।  इस घटना से हम पूरी तरह हताश हैं और सभी से अपील करते हैं कि निजता का ख्याल रखा जाए। हमारा बेटा हमारा फरिश्ता था, हम उसे हमेशा प्यार करेंगे। बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जॉर्जिना ने अक्टूबर में ऐलान किया था कि वह जुड़वा बच्चों के माता-पिता बनने वाले हैं।

PunjabKesari
इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में क्रिस्टियानो और जॉर्जीना अल्ट्रासाउंड की एक कॉपी लिए देखे गए थे। इसके अलावा दिसंबर में  उन्होंने एक लड़के और एक लड़की दोनों की उम्मीद जताई थी। 37 साल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो  और जार्जिना रोड्रिगेज की एक बेटी हैं जिनका नाम अलाना मार्टिना हैं। इसके अलावा रोनाल्डो जुड़वा बच्चे ईवा और मातेओ के भी पिता हैं।

 

Related News