20 APRSATURDAY2024 12:26:12 AM
Nari

Birthday Special:  ​रिश्तों को बखूबी निभाना जानती है सोहा अली खान, भाभी करीना से है खास बॉन्डिंग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Oct, 2021 12:31 PM
Birthday Special:  ​रिश्तों को बखूबी निभाना जानती है सोहा अली खान, भाभी करीना से है खास बॉन्डिंग

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस सोहा अली खान आज अपना  बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। नवाब मंसूर अली खान और शर्मिला टैगोर की सबसे छोटी बेटी सोहा भले ही अपने भाई सैफ और भाभी  करीना कपूर की तरह  फिल्मों में  सफलता नहीं पा सकी लेकिन अपनी सादगी और खूबसूरती के चलते वह फैंस के दिलों में राज करती हैं।  सिंपल रहते हुए भी सोहा स्‍टाइल के मामले में अच्छे-अच्छों को पीछे छोड देती है। वहीं सोहा को रिश्ते भी बखूबी से निभाने आते हैं, तभी तो उनका भाभी करीना  के साथ बडा प्यारा रिश्ता है।

PunjabKesari

अकसर हम देख चुके हैं कि  सोहा अली खान- करीना कपूर के साथ एक एक मजबूत बॉन्डिंग शेयर करती हैं। चाहे राखी, दीपावली जैसे त्योहार हों या कोई पार्टी इस दोनाे को एक साथ देखा जा सकता है।  दोनों आपस में एक दूसरे से बेहद प्यार करती हैं। लेकिन एक वक्त ऐस भी था जब करीना अपनी ननद से सबसे ज्यादा डरती थी। करीना खुद इस बात का खुलासा कर चुकी हैं। 

PunjabKesari

सोहा की बुक लॉन्च के दौरान करीना ने कहा था कि  अगर परिवार में ऐसा कोई एक व्यक्ति है जिससे उन्हें डर लगता है, तो वो उनकी ननद सोहा अली खान हैं। उन्होंने कहा था कि जब सैफ और सोहा डिनर करते थे तो मैं हमेशा नर्वस रहती थी। इसकी वजह ये है कि इन दोनों भाई बहनों की बातें जो मैं बड़ी मुश्किल से समझ पाती थी । करीना ने यहां तक कहा था कि अगर कोई एक व्यक्ति है जो किसी भी तरह की स्थिति को कंट्रोल कर सकता है, तो वो सोहा हैं। 

PunjabKesari
बेबो का मानना है कि  सोहा परिवार की जान हैं और वो जमीन से जुड़ी हुईं हैं । बता दें कि सोहा ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से इंटरनेशनल रिलेशन्स में मास्टर डिग्री ली है। सोहा ने अपनी मास्टर डिग्री पूरी करने के बाद सीधे फिल्मों में ना आकर फोर्ड फाउंडेशन और सिटी बैंक जैसे संस्थानों में अपनी सेवाएं दी। 

PunjabKesari

सोहा ने वर्ष 2004 में बंगाली फिल्म 'इति श्रीकांता' से फिल्मों में कदम रखा था। इसके बाद शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'दिल मांगे मोर' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया।  इसके बाद सोहा 'प्यार में ट्विस्ट' और 'शादी नंबर 1' जैसी सुपरफ्लॉप फिल्मों में दिखी और एक दफा फिर उन्होंने बंगाली सिनेमा की ओर रुख किया। 

Related News