24 APRWEDNESDAY2024 5:31:40 PM
Nari

स्मृति ईरानी ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, बोलीं- हाथरस दौरा सिर्फ राजनीतिक

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 03 Oct, 2020 03:46 PM
स्मृति ईरानी ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, बोलीं- हाथरस दौरा सिर्फ राजनीतिक

इन दिनों एक तरफ जहां हाथरस गैंगरेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए देश का हर एक नागरिक इंसाफ मांग रहा हैं वहीं दूसरी ओर इस केस पर राजनीति भी हो रही है। इस बीच अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है और कहा कि वह हाथरस इंसाफ के लिए नहीं बल्कि राजनीति के लिए जा रहे हैं। राहुल गांधी को एक फोन गहलोत को भी करना चाहिए। आपको बता दें कि आज एक बार फिर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोबारा हाथरस जा रहे हैं और वह मृतका के परिवार से बात करेंगे।

PunjabKesari

जांच चल रही है : स्मृति ईरानी

इतना ही नहीं जांच के बारे में स्मृति ईरानी बोलीं कि उन्होंने सीएम योगी से बात की है और उन्होंने न्याय का भरोसा भी दिया है। एसपी पर कार्रवाई हो गई है। एसआईटी जांच चल रही है। 

राहुल गांधी हुए थे गिरफ्तार 

PunjabKesari

आपको बता दें कि बीते दिन जब राहुल गांधी हाथरस परिवार से मिलने के लिए गए थे तो उनके साथ धक्का मुक्की की गई जिसके बाद वह जमीन पर गिर गए थे और इसी दौरान उन्हें पुलिस गिरफ्तार कर के ले गई। हालांकि अपनी गिरफ्तारी पर राहुल ने कहा था कि उन्होंने किसी भी कानून को तोड़ा नहीं है। क्या पैदल मोदी ही चल सकते हैं। वहीं राहुल गांधी ने ट्वीट कर यह भी कहा था कि पीड़ित परिवार से मिलने के लिए उन्हें कोई नहीं रोक सकता है। 

Related News