10 AUGWEDNESDAY2022 12:45:30 AM
Nari

इन लोगों ने 18 साल की लड़की की इज्जत पर किया हमला... बेटी पर लगे आरोपों को लेकर गरजी स्मृति ईरानी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Jul, 2022 06:16 PM
इन लोगों ने 18 साल की लड़की की इज्जत पर किया हमला... बेटी पर लगे आरोपों को लेकर गरजी स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के इस आरोप को दुर्भावनापूर्ण बताते हुए खारिज कर दिया कि उनकी बेटी गोवा में एक अवैध बार चलाती है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि-  दो अधेड़ उम्र के पुरुषों ने एक 18 साल की लड़की की इज्जत की धज्जियां उड़ाने का दुस्साहस किया है। मैं कानून की अदालत, लोगों की अदालत में जवाब मांगूंगी। 

PunjabKesari
ईरानी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस ने उनकी बेटी के चरित्र पर प्रहार किया और उसे ‘‘क्षत विक्षत‘‘ किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनकी 18 वर्षीय बेटी कॉलेज की प्रथम वर्ष की छात्रा है और कोई बार नहीं चलाती।  केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘मेरी बेटी की गलती यह है कि उसकी मां ने सोनिया और राहुल गांधी द्वारा 5,000 करोड़ रुपये की लूट पर एक संवाददाता सम्मेलन करती है। उसकी गलती यह है कि उसकी मां ने 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा।

PunjabKesari

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता  ने राहुल गांधी को 2024 में फिर से अमेठी लोकसभा सीट से लड़ने की चुनौती दी और संकल्प लिया कि वह उन्हें फिर से परास्त करेंगी। कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया कि  स्मृति ईरानी की बेटी गोवा में "गैरकानूनी बार" चला रही हैं। मुख्य विपक्षी दल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यह भी आग्रह किया कि वह केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री को बर्खास्त करें।

PunjabKesari

इससे पहले स्मृति ईरानी की बेटी जोइश ने अपने उपर लगे सभी आरोपों को  ‘‘निराधार’’ बताते हुए कहा कि-  वह न तो रेस्तरां की मालकिन हैं और न इसे चला रही हैं। जोइश ईरानी की ओर से उनके वकील कीरत नागरा ने एक बयान जारी करके अपनी मुवक्किल के खिलाफ आरोपों से इनकार किया और कहा कि स्मृति ईरानी के राजनीतिक विरोधियों ने उनके खिलाफ "मनगढ़ंत" आरोप लगाए हैं, जिनका एकमात्र उद्देश्य राजनीतिक नेता की बेटी होने के कारण मुवक्किल (जोइश) को बदनाम करना है।

PunjabKesari
कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने संवाददाताओं से कहा कि ईरानी परिवार के खिलाफ भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं और उनकी बेटी गोवा में कथित तौर पर एक रेस्तरां चला रही हैं, जिसमें "फर्जी लाइसेंस" से एक बार चल रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘स्मृति ईरानी की बेटी द्वारा लिया गया लाइसेंस एक ऐसे व्यक्ति के नाम पर है, जिसकी मई 2021 में मृत्यु हो गई थी, और लाइसेंस गोवा में जून 2022 में लिया गया था। लेकिन जिस व्यक्ति के नाम पर लाइसेंस है, उसकी मृत्यु 13 महीने पहले हुई थी, यह अवैध है।"

Related News