04 JULMONDAY2022 9:34:18 AM
Nari

2 बच्चों के पिता थे KK, पर्सनल लाइफ को हमेशा रखा लाइमलाइट से दूर

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 01 Jun, 2022 05:10 PM
2 बच्चों के पिता थे KK, पर्सनल लाइफ को हमेशा रखा लाइमलाइट से दूर

बॉलीवुड के फेमस सिंगर केके अब हमारे बीच में नहीं रहे। उनकी मौत से बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस सदमे में है। केके अपने पीछे अपनी बीवी और 2 बच्चों को छोड़ गए। केके की पत्नी का नाम ज्योति है और उनके 2 बच्चे है एक बेटा और एक बेटी। केके ने अपने गानों के जरिए शोहरत कमाई लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखा। केके ने अपनी बचपन की दोस्त से शादी  की। द कपिल शर्मा के शो में पहुंचे केके ने अपनी लव स्टोरी बताई थी।

बचपन की दोस्त से की थी शादी

शो में पहुंचे सिंगर ने कहा था कि उनकी जिंदगी में बस एक ही लड़की थी, जिससे उनकी मुलाकात 6 क्लास में हुई थीं। तब से लेकर अब तक दोनों साथ थे। कपिल के शो में पहुंचे केके ने बताया था, 'मैंने एक ही लड़की को अपनी जिंदगी में डेट किया है और वह है मेरी पत्नी ज्योति. मैं शर्मीला लड़का था और उन्हें भी ढंग से डेट नहीं कर पाया था. कभी कभी मेरे बच्चे मुझे इस बात पर छेड़ते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KK (@kk_live_now)

शादी के लिए की सेल्समैन की नौकरी

साल 1991 में दोनों ने शादी की थी लेकिन शादी से पहले केके को अपने लिए नौकरी ढूंढनी थी। जब उन्हें कोई काम नहीं मिला तो वो सेल्समैन की नौकरी करने लगे। इसके बाद उनकी शादी हो गई लेकिन 6 महीने बाद उन्होंने नौकरी छोड़ दी। इस मौके पर उनकी पत्नी ने उन्हें पूरा सपोर्ट किया और पिता ने भी..। बस इसी स्पोर्ट से वो दुनिया के फेमस सिंगर बन गए। उन्होंने म्यूजिक की राह चुनी और इसी पर चल पड़े। नौकरी छोड़ने के बाद केके ने अपने लिए एक कीबोर्ड खरीदा और अपने दोस्तों शिबानी कश्यप और सैबल बसु के साथ मिलकर जिंगल्स बनाने लगे। इस काम से तीनों ने पैसों तो बहुत कमाए लेकिन सिंगर इससे खुश नहीं थे। इसलिए वह मुंबई चले गए और वहां जाकर म्यूजिक में हाथ आजमाया और बॉलीवुड का बड़ा नाम बन गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KK (@kk_live_now)

बता दें कि केके 31 मई की आधी रात को कोलकाता के नजरुल मंच पर परफॉर्म कर रहे थे कि अचानक ही उनकी तबीयत बिगड़ी और कुछ ही पलों में उनकी मौत हो गई।केके की मौत से बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी गहरा सदमा लगा है।

Related News