26 JUNWEDNESDAY2024 5:25:39 PM
Nari

सिंगर अलका याग्निक को सुनाई देना हुआ बंद, बोली- मैं सदमे में हूं , मुझे दुआओं में याद रखिएगा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Jun, 2024 12:31 PM
सिंगर अलका याग्निक को सुनाई देना हुआ बंद, बोली- मैं सदमे में हूं , मुझे दुआओं में याद रखिएगा

वैसे तो बॉलीवुड में कई सिंगर्स आए और गए, पर अलका याग्निक की बात ही निराली है। 90's की 'क्वीन ऑफ प्लेबैक सिंगर' अलका याग्निक इन समय बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही है। वह एक वायरल अटैक का शिकार हो गई हैं जिसके बाद उन्हें सुनाई देने की समस्या आ रही है। यह खबर सामने आने के बाद लोग उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं।

PunjabKesari
सालों से अपनी आवाज का जादू चलाने वाली सिंगर के साथ यह होगा कोई सोच भी नहीं सकता था। वह  देश की सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायिकाओं में गिनी जाती है। अब उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपनी तबीयत के बारे में बताया है। उन्होंने एक लंबा- चौड़ा नोट शेयर कर बताया कि उन्हें  दुर्लभ बीमारी हो गई है, जिसके कारण उन्हें सुनाई देना बंद हो गया है।

PunjabKesari
दिग्गज गायिका ने अपने पोस्ट में लिखा- 'मेरे सभी फैन्स, दोस्तों, फॉलोअर्स और शुभचिंतकों. कुछ हफ्ते पहले, जब मैं एक फ्लाइट से बाहर निकल रही थी तो मुझे अचानक लगा कि मैं कुछ सुन नहीं पा रही हूं।   थोड़ी हिम्मत जुटाने के बाद, अब मैं अपने दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए, इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ना चाहती हूं, जो मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं कहां गायब हूं '।

PunjabKesari
अलका आगे लिखती हैं-  डॉक्टर्स ने उन्हें बताया कि रेयर सेंसरी नर्व हियरिंग लॉस डायग्नोज हो गया है जो  जो एक वायरल अटैक की वजह से हुआ है। वह कहती हैं- 'इस अचानक से हुए बड़े सेटबैक ने मुझे शॉक कर दिया है. मैं उसे स्वीकार करने की कोशिश कर रही हूं, इस बीच अप मुझे अपनी दुआओं में याद रखिएगा.' । आखिर में उन्होंने लिखा- प्रशंसकों और युवा सहकर्मियों को मैं कहना चाहूंगी कि बहुत तेज आवाज में संगीत सुनने और हेडफोन सुनने से बचें।'

PunjabKesari
सिंगर ने  अपने पेशेवर जीवन से जुड़े स्वास्थ्य जोखिमों के बारे में और ज्यादा जानकारी साझा करने की इच्छा भी व्यक्त की। उनके इस पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर फैंस अपनी दुआएं भेज रहे हैं। एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने लिखा- आपके लिए बहुत सारा प्यार और ढेर सारी दुआएं और आशीर्वाद। आपको जल्द ही स्वस्थ होने और अपने आपको सुंदर और स्वस्थ बनाने के लिए प्यार की सारी शक्ति मिलेगी। सोनू निगम ने भी उनके जल्द ठीक होने की दुआ की है।

Related News