07 OCTMONDAY2024 3:05:25 PM
Nari

अदनान सामी के सिर से उठा ‘मां’ का साया,  सिंगर ने भावुक नोट में बयां किया अपना दर्द

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Oct, 2024 12:13 PM
अदनान सामी के सिर से उठा ‘मां’ का साया,  सिंगर ने भावुक नोट में बयां किया अपना दर्द

नारी डेस्क: गायक अदनान सामी पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। उन्होंने अपनी  मां बेगम नौरीन सामी खान का खो दिया है। गायक ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की एक तस्वीर शेयर करते हुए दनकी "आत्मा की शांति" के लिए प्रार्थना करते हुए अपना दुख और पीड़ा व्यक्त की है। हालांकि उन्होंने अपनी मां की मौत का कारण नहीं बताया है।

PunjabKesari

अपनी मां की एक तस्वीर साझा करते हुए अदनान ने लिखा- "बहुत दुख और असीम दुख के साथ मैं हमारी प्यारी मां बेगम नौरीन सामी खान के निधन की घोषणा करता हूं।" 'लिफ्ट कराडे' सिंगर ने आगे लिखा- "हम गहरे दुख में डूबे हुए हैं। वह एक अविश्वसनीय महिला थीं, जिन्होंने अपने संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति के साथ प्यार और खुशी साझा की। हम उन्हें बेहद याद करेंगे। कृपया उनकी दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना करें।"

PunjabKesari
अदनान सामी ने अंत में कहा, "अल्लाह SWT हमारी प्यारी माँ को जन्नत-उल-फिरदौस में आशीर्वाद दे... आमीन..."। इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस सिंगर और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।  बता दें कि  अदनान सामी का आखिरी बॉलीवुड गाना 'भर दो झोली मेरी' था, जो सलमान खान की 2015 की ब्लॉकबस्टर 'बजरंगी भाईजान' में दिखाया गया था।  अब वह आने वाली म्यूजिकल हॉरर फिल्म 'कसूर' में एक रोमांटिक ट्रैक को अपनी आवाज देंगे।

Related News