19 APRFRIDAY2024 9:32:27 PM
Nari

सुष्मिता सेन की हेल्थ को लेकर सिमी ग्रेवाल को हुई फिक्र, बाकी सेलेब्स ने भी बढ़ाया एक्ट्रेस का  हौंसला

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Mar, 2023 05:26 PM
सुष्मिता सेन की हेल्थ को लेकर सिमी ग्रेवाल को हुई फिक्र, बाकी सेलेब्स ने भी बढ़ाया एक्ट्रेस का  हौंसला

पूर्व मिस यूनिवर्स एवं फिल्म अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने खुद से जुड़ी एक शॉकिंग खबर देकर अपने फैंस की चिंता बढ़ा दी। उन्होंने कल एक पोस्ट शेयर कर बताया कि- उन्हें दो दिन पहले हार्ट अटैक आया था. पर अब वो बिल्कुल ठीक हैं। यह पोस्ट आग की तरह फैल गए और एक्ट्रेस के अपने उनके हमेशा स्वस्थ रहने की कामना कर रहे हैं। साथ ही सुष्मिता की हिम्मत की भी खूब तारीफ की जा रही है। 

PunjabKesari

सुष्मिता ने अपने पिता के साथ एक मुस्कुराता हुआ फोटो शेयर कर पिता के शब्दों को लिखा, ‘‘अपने दिल को हमेशा खुश और साहसी बनाए रखो और जब तुमको इसकी सबसे ज्यादा आवश्यकता होगी, तो यह तुम्हारे साथ खड़ा रहेगा।'' उन्होंने लिखा कि कुछ दिनों पहले मुझे दिल का दौरा पड़ा था और मेरी एंजियोप्लास्टी हुई, स्टेंट लगा और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरे काडिर्योलॉजिस्ट ने इस बात की पुष्टि की कि मेरे पास एक बड़ा दिल है।'' 

PunjabKesari
सुष्मिता ने आगे लिखा- उन्होंने यह पोस्ट इसलिए किया बहुत सारे लोगों को समय पर सहायता और उनकी रचनात्मक सहयोग के लिए धन्यवाद देना है और ऐसा में अगले पोस्ट में करूंगी। उन्होंने लिखा कि-  यह पोस्ट सिर्फ आपको (मेरे शुभचिंतकों और प्रियजनों को) खुशखबरी देन के लिए है कि सब कुछ ठीक है और मैं फिर से जीने के लिए तैयार हूं! मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं! ईश्वर महान है। ऐसे में उनके प्रशंसकों, अनुयायियों और बॉलीवुड की हस्तियों ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। 

PunjabKesari

मुनमुन दत्ता ने लिखा कि आप एक मजबूत, सुंदर, अनमोल और प्रेरणादायक महिला हैं और आप प्रत्येक दिन यह साबित करती हैं। गौहर खान ने लिखा- 'यह अनमोल है! जल्द ही आप स्वस्थ्य महसूस करें, पहले से कहीं ज्यादा मजबूत।' सोनल चौहान ने लिखा कि आपको प्यार और शक्ति भेज रही हूं। दिव्या अग्रवाल ने उन्हें एक मजबूत महिला कहा। फिल्मों में काम की बात करें तो सुष्मिता सेन अगामी‘आर्या 3'में नजर आएंगी।

PunjabKesari

अभिनेत्री सिमी  ग्रेवाल ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- सुष्मिता सेन को दिल का दौरा पड़ने की खबर से स्तब्ध हूं। यह बहुत परेशान करने वाला है। सुष एक ऐसी प्रबल और सकारात्मक शक्ति है। बिना पाखंड के, निडर, प्रेरक। वह और मजबूती से वापसी करेंगी  क्योंकि वह इसी तरह की इंसान है!'

PunjabKesari
अभिनेत्री पूनम ढिल्लन ने भी सुष्मिता की तारीफ में लिखा- 'स्वस्थ रहो - आप एक अद्भुत महिला हो! भगवान आपको हमेशा अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद दे'। ऐसे में सुष्मिता सेन के भाई ने भी अपनी बहन के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर लिखा-  'टू माय स्ट्रॉन्गेस्ट... भाई लव यू मोस्ट मोस्ट'। इस पोस्ट के साथ राजीव सेन ने एक हार्ट इमोजी भी बनाई है। 
 

Related News