21 FEBFRIDAY2020 6:16:39 PM
Nari

रश्मि देसाई संग शादी के सपने देख रहे सिद्धार्थ

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 04 Feb, 2020 03:44 PM
रश्मि देसाई संग शादी के सपने देख रहे सिद्धार्थ

बिग बाॅस 13 फिनाले के बेहद करीब पहुंच चुका है। दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब रहे इस शो में अब सिर्फ सात सदस्य ही रह गए हैं। लड़ाई-झगड़े, प्यार और दोस्ती को लेकर यह शो हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। बिग बाॅस के इस सीजन में जहां कुछ रिश्ते टूटे तो वहीं कुछ नए रिश्ते भी बने। इन्ही में से एक प्यार और दोस्ती का रिश्ता है सिद्धार्थ शुक्ला और पंजाब की कैटरीना शहनाज गिल के बीच। दोनों कभी एक दूसरे पर प्यार बरसाते नजर आए तो कभी लड़ते झगड़ते दिखाई दिए। खैर ये तो थी सिद्धार्थ और शहनाज के रिश्ते की बात। लेकिन अगर सिद्धार्थ और रश्मि देसाई की बात की जाए तो उनका रिश्ता कैसा है ये किसी से भी नहीं छिपा है।

PunjabKesari

शो की शुरुआत में सिद्धार्थ और रश्मि के बहुत झगड़े होते थे। लेकिन बाद में दोनों के बीच लड़ाई झगड़े के अलावा प्यार भरी नोकझोंक दिखाई दिए। पर शायद ये नोकझोंक अब प्यार में बदलती दिखाई दे रही है। सिद्धार्थ शुक्ला ने बातों बातों में रश्मि के साथ शादी करने का इशारा दे दिया है। हाल ही में शो में बचे कंटेस्टेंट्स मीडिया से रूबरू हुए। मीडिया ने घरवालों से उनके रिश्ते और उनकी गेम को लेकर काफी सवाल जवाब किए। इस दौरान एक पत्रकार ने रश्मि से उनके और अरहान के रिश्ते को लेकर सवाल पूछा। जब रश्मि ने अरहान से ब्रेकअप की बात स्वीकारी तो पत्रकार ने कहा, 'मतलब आप अभी सिंगल हो और मिंगल होने के लिए तैयार हो।'

PunjabKesari

इसके बाद पत्रकार ने कहा, 'यहां पर सिद्धार्थ भी हैं जो मिंगल होने के लिए तैयार हैं।' जिस पर सिद्धार्थ ने जवाब देते हुए कहा, 'फिलहाल यहां पर हैं लेकिन अगर वो कुछ और कहेंगी तो फिर कुछ और होगा।' तो क्या सिद्धार्थ की यह बात रश्मि के साथ शादी की तरफ इशारा कर ही है। अगर ऐसी बात है तो शहनाज गिल का क्या होगा। बता दें रश्मि और सिद्धार्थ एकसाथ 'दिल से दिल तक' सीरियल में नजर आए थे। यहीं से उनके लड़ाई झगड़ों की शुरूआत हुई थी।

Related News