29 APRMONDAY2024 6:16:27 PM
Nari

श्वेता तिवारी को मिली बेटे की कस्टडी, बोलीं- मुझे एक बुरी मां दिखाया गया

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Oct, 2021 04:48 PM
श्वेता तिवारी को मिली बेटे की कस्टडी, बोलीं-  मुझे एक बुरी मां दिखाया गया

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली के लड़ाई-झगड़े कोर्ट तक पहुंच चुके हैं। वहीं इस बीच कोर्ट ने श्वेता को राहत दी है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने बेटे रेयांश की कस्टडी श्वेता को दे दी है। जिसे लेकर काफी समय से श्वेता और अभिनव कोहली के बीच विवाद चल रहा था। बेटे कस्टडी मिलने के बाद एक्ट्रेस बेहद खुश हैं। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक, अभिनव ने श्वेता पर habeas corpus case किया था। अभिनव ने श्वेता पर उनके बेटे को उनसे दूर रखने का आरोप लगाया था। हालांकि कोर्ट ने अभिनव की इस अर्जी को खारिज करते हुए श्वेता तिवारी के पक्ष में फैसला सुनाया। कोर्ट ने आदेश देते हुए कहा कि रेयांश जन्म से ही अपनी मां के पास रह रहा है। इसके साथ कोर्ट ने कहा कि अभिनव बेटे रेयांश से हफ्ते में सिर्फ एक बार वो भी दो घंटे के लिए श्वेता की बिल्डिंग के एरिया में मिल सकते हैं। 

PunjabKesari

इसके अलावा रोज 30 मिनट वीडियो काॅल के जरिए बात कर सकते हैं। श्वेता कोर्ट के सुनाए फैसले से काफी खुश हैं। एक्ट्रेस का कहना है, ‘मैं इस फैसले से संतुष्ट हूं। पिछले दो सालों में मैं जहां भी गई अभिनव मेरा पीछा करता था। जहां भी रेयांश के साथ अपने शो के लिए जाती तो वह हंगामा करता। जो मेरे और मेरे बच्चे के लिए मानसिक रूप से थका देने वाला था। मैंने उसे हमेशा रेयांश से मिलने का अधिकार दिया था। उस आदमी ने मुझे एक बुरी मां दिखाने की कोशिश की।'

PunjabKesari

गौरतलब है कि श्वेता तिवारी ने अभिनव से 13 जुलाई 2013 को दूसरी शादी की थी। जिसके बाद 2016 में श्वेता ने बेटे रेयांश को जन्म दिया। खबरों के मुताबिक 2019 में श्वेता ने अभिनव पर घरेलू हिंसा का केस किया था। जिसके बाद से कभी अभिनव तो कभी श्वेता एक-दूसरे पर आरोप लगाते आ रहे हैं। 

Related News