26 APRFRIDAY2024 10:18:56 PM
Nari

सुशांत के बर्थडे पर बहन श्वेता की नई पहल, बच्चों को देंगी स्कॉलरशिप

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 21 Jan, 2021 05:31 PM
सुशांत के बर्थडे पर बहन श्वेता की नई पहल, बच्चों को देंगी स्कॉलरशिप

सुशांत सिंह राजपूत को फैंस अभी भी भूला नहीं पा रहे हैं। आज उनका जन्मदिन है और फैंस बस एक्टर को ही याद कर रहे हैं। कोई गुलशन यानि सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें शेयर कर रहा है तो कोई उनकी पुरानी वीडियोज। वहीं दूसरी ओर अपने इकलौते भाई की याद में बहनें भी उदास है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ती ने अपने भाई के जन्मदिन पर एक नई और बेहद खूबसूरत पहल शुरू की है। 

PunjabKesari

छात्रों के लिए स्कॉलरशिप देने की घोषणा की 

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की याद में श्वेता सिंह कीर्ति ने छात्रों को स्कॉलरशिप देने की घोषणा की है। इस बात की जानकारी श्वेता ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आपको बता दें कि खासकर यह स्कॉलरशिप उन के लिए है जो अमेरिका के बर्कले में ऐस्ट्रोफिजिक्स (खगोल भौतिकी) की पढ़ाई करना चाहते हैं।

सुशांत के सपने को पूरा करने के लिए बहन ने की पहल 

सुशांत सिंह राजपूत के सपने को पूरा करने के लिए बहन श्वेता ने यह पहल की है और पोस्ट साझा करते हुए लिखा ,' मुझे यह अनाउंस करते हुए खुशी हो रही है कि भाई के 35वें बर्थडे पर उनके एक सपने को पूरा करने के लिए एक कदम उठाया गया है। यूसी (यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया) बर्कले ने 35 हजार डॉलर का सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड रखा है। जो कोई भी यूसी, बर्कले से एस्ट्रोफिजिक्स में पढ़ाई करना चाहता है, वह इस फंड के लिए अप्लाई कर सकता है। इसे संभव बनाने के लिए ईश्वर की आभारी हूं। जन्मदिन मुबारक हो मेरे छोटे भाई। उम्मीद है कि तुम जहां भी हो, हमेशा खुश रहोगे। लव यू। आपको बता दें कि इस पोस्ट में श्वेता ने भाई सुशांत के इंस्टाग्राम अकाउंट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। 

PunjabKesari

सुशांत ने शेयर की थी पोस्ट 

इस संबंध में सुशांत ने भी पोस्ट शेयर की थी और लिखा था कि वह एक ऐसा वातावरण बनाने का सपना देखते थे, जहां भारत के बच्चे देश में और कहीं भी मुफ्त, बेहतर और प्रासंगिक शिक्षा हासिल कर सकें। साथ ही उन्हें अपने पसंदीदा कौशल को निखारने के तरीके मुफ्त में मिल सकें। आपको बता दें कि श्वेता ने जो पोस्ट साझा की है वह 5 अप्रैल 2019 को सुशांत ने साझा की थी। 

Related News