28 APRSUNDAY2024 5:22:01 AM
Nari

श्रद्धा ने अपने आप को दिया चमचमाती कार का तोहफा, 4 करोड़ की लैंबॉर्गिनी को खुद चलाकर पहुंची मंदिर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Oct, 2023 05:34 PM
श्रद्धा ने अपने आप को दिया चमचमाती कार का तोहफा, 4 करोड़ की लैंबॉर्गिनी को खुद चलाकर पहुंची मंदिर

फिल्मी सितारों की आलीशान लाइफ स्टाइल से तो हर कोई वाकीफ है। बात चाहे महंगे घर की हो या लग्जरी कारों की वह इन चीजों को खरीदने में देर नहीं लगाते। इनकी मजेदार बात यह है कि ये खुद को ही गिफ्ट देने में विश्वाश रखते हैं। अब श्रद्धा कपूर भी उन सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हो गई हैं, जिन्होंने चमचमाती गाड़ी खुद को तोहफे में दी है। 

PunjabKesari
 श्रद्धा ने अपनी लग्जरी गाड़ी की इच्छा पूरी करते हुए दशहरा के मौके परलाल लैंबॉर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका कार खरीद ली है, जिसकी कीमत भारत में 4.04 करोड़ रुपए है। नई कार खरीदने की खुशी क्या होती है वह  श्रद्धा के चेहरे पर साफ नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर उनकी कार की तस्वीरें छाई हुई हैं। 

PunjabKesari

'तू झूठी मैं मक्कार' ए्क्ट्रेस अपनी शानदार लाल लेम्बोर्गिनी के साथ पोज देती दिखाई दे रही है। इसके बाद वह खुद कार चलाकर मंदिर पहुंची, जहां उन्होंने पंडित जी से पूजा अर्चना करवाई।इस दौरान एक्ट्रेस माथे पर टीका लगाकर कार को दीया दिखाती नजर आई। इस ब्रांड न्यू कार की खूबसूरती को लोग देखते ही रह गए। 

PunjabKesari
इस मौके पर एक्ट्रेस सफेद और पेस्टल गुलाबी प्रिंटेड एथनिक सूट में बेहद सिंपल और प्यारी लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को मैचिंग दुपट्टे,  सिल्वर ज्वेलरी, मिनिमल मेकअप और काली बिंदी से पूरा किया। फैंस उन्हें इस नई कार के लिए बधाइयां दे रहे हैं। 

PunjabKesari
श्रद्धा इससे पहले BMW 7 सीरीज खरीद चुकी है, जिसकी कीमत 2.46 करोड़ है। इसके अलावा वह मर्सिडीज बेन्ज की भी मालकिन हैं, अब उन्होंने इस महंगी कार का स्वागत किया है। शोरूम Automobili Ardent India की एम्प्लॉई पूजा चौधरी ने श्रद्धा की तस्वीरें शेयर कर लिखा-  सचमुच एक शुभ दिन है। मुंबई में ये पहली बार है कि किसी नामचीन महिला ने इस शोरूम से ये कार खरीदी है। मैं श्रद्धा को इस कार की चाबी देने में गर्व महसूस कर रही हूं।

Related News