04 JULMONDAY2022 9:34:28 AM
Nari

श्रद्धा के परिवार का विवादों से गहरा नाता, ये कारमाना करते रंगे हाथ पकड़े गए थे शक्ति कपूर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Jun, 2022 10:42 AM
श्रद्धा के परिवार का विवादों से गहरा नाता, ये कारमाना करते रंगे हाथ पकड़े गए थे शक्ति कपूर

सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग कनेक्शन में पुलिस के निशाने पर रह चुकी श्रद्धा कपूर पर एक बार फिर दुखों का पहाड़ टूट गया है। अब उनके भाई सिद्धांत कपूर पर भी ड्रग्स लेने का आरोप लग गया है, इसी कड़ी में पुलिस ने उन्हे हिरासत में ले लिया है। यह पहला मौका नहीं है जब श्रद्धा के परिवार सवालों के घेरे में है , इससे पहले भी वह कई विवादों में घिर चुके हैं। सिद्धांत और श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर का तो ऐसा सच सामने आया था, जिसके बाद उन्हें फिल्मों से भी बैन कर दिया गया था। 

PunjabKesari

कैमरे में कैद हो गई थी शक्ति कपूर की यह हरकत

शक्ति पर आरोप था कि लड़कियों को काम दिलाने के बदले वह उनका फायदा उठाते थे। साल 2005 में हुए स्टिंग ऑपरेशन में शक्ति कपूर को फिल्मों में रोल दिलाने के बदले एडवांटेज लेने की कोशिश करते हुए कैमरे में कैद किया गया था। यहां तक कि वो उस लड़की से ये भी कहते हुए नजर आए थे कि इंडस्ट्री में ऐसा ही होता आया है। जितनी भी बड़ी एक्ट्रेसेस सक्सेसफुल हुई हैं वो ऐसा करने के बाद ही आगे बढ़ी हैं।

PunjabKesari

बिग बॉस में गंदी हरकत करते दिखे थे शक्ति कपूर 


इस स्टिंग ऑपरेशन के सामने आने के बाद शक्ति कपूर को फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया की तरफ से फिल्मों में बैन कर दिया गया था। इसके बाद कास्टिंग काउच कॉन्ट्रोवर्सी पर एक्टर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री से माफी मांगी थी। इसके बाद उन पर लगा बैन हटा दिया गया था। यहीं नहीं शक्ति कपूर बिग बॉस 5 में भी जब एक कंटेस्टेंट के तौर पर पहुंचे थे तो वो मिस अफगानिस्तान विदा समदजई को आपत्तिजनक तरीके से छूते हुए नजर आए थे, जिसका सलमान खान ने भी विरोध किया था। 

PunjabKesari
श्रद्धा भी फंस चुकी है ड्रग मामले में 

श्रद्धा कपूर भी उस समय विवादाे में आ गई थी जब सुशांत केस के ड्रग कनेक्शन की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के हाथ उनकी  ड्रग चैट लगी थी। श्रद्धा कपूर के ड्रग लेने की बात का खुलासा रिया चक्रवर्ती ने भी किया था और  सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर रहीं जया साहा ने भी श्रद्धा पर कई आरोप लगाए थे। NCB की पूछताछ के दौरान श्रद्धा ने बताया था कि उन्होंने सुशांत के फार्महाउस पर 'छिछोरे' की सक्सेस पार्टी अटेंड की थी। उस पार्टी में ड्रग्स नहीं ड्रिंक्स सर्व किए गए थे। श्रद्धा ने माना कि जाया साहा से उनकी बात होती थी लेकिन उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली।   उन्होंने यह भी बताया कि  सुशांत सिंह राजपूत अपनी वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते थे।

PunjabKesari
ड्रग्स स्कैंडल में  पहले भी फंस चुके हैं सिद्धांत कपूर

वहीं सिद्धांत की बात करें तो यह पहली बार नहीं है जब वह ड्रग्स मामले में पकड़े गए हों, इससे पहले भी  मुंबई के जुहू में हुई एक पार्टी के दौरान उनको पुलिस ने अरेस्ट किया था।  साल 2008 में हुई जिस पार्टी में वो शामिल  हुए थे वहां पर काफी मात्रा में एमडीएमए और कोक का इस्तेमाल हुआ था। सिद्धांत का ड्रग्स टेस्ट भी किया गया था।

Related News