26 APRFRIDAY2024 10:40:04 AM
Nari

श्रद्धा के Bridal Look ने सब को किया इम्प्रेस, शादी को यादगार बनाना है तो Try करें ये टिप्‍स

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Nov, 2021 12:16 PM
श्रद्धा के Bridal Look ने सब को किया इम्प्रेस, शादी को यादगार बनाना है तो Try करें ये टिप्‍स

कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अपनी शादी के बाद कुछ ज्यादा ही पॉपुलर हो गई हैं। उनकी मेहंदी सेरेमनी से लेकर विदाई तक की वीडियाे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिसके बाद हर तरफ उनकी लुक की ही चर्चाएं हैं। दुल्हन के लिबास में तो श्रद्धा ने अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ दिया।  अगर आप भी जल्द शादी रचाने जा रही हैं और अपने आउटफिट को लेकर कंफ्यूज हैं तो एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक आपकी कुछ मदद कर सकता है।

PunjabKesari
लाल लहंगा

आर्या ने अपनी शादी के लिए लाल रंग का लहंगा चुना था, जिसके ब्लाउज के आस्तीन पर सुंदर लाल मोती लगे हुए हैं। लहंगे पर सुनहरे रंग की कढ़ाई की गई है। अपने ब्राइडल लुक को उन्होंने स्टेटमेंट ज्वैलरी पहन कर पूरा किया है। इस तरह के लुक किसी की भी खूबसूरती पर चार चांद लगा सकता है।  

PunjabKesari
ज्वेलरी कलेक्शन

शादी में एक्ट्रेस  मांग टीका, नथ और हैवी नेकलेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।  उन्होंने लाइट वेट मोती और कुंदन वर्क वाला चोकर पहना था और साथ में डबल लेयर वाली एक लॉन्‍ग माला कैरी की थी। रॉयल लुक के लिए ये ज्वेलरी परफेक्टहै। 

PunjabKesari

ब्राइडल  दुपट्टा


श्रद्धा ने लहंगे के साथ सिंपग चुनरी को कैरी किया, जिससे उनका लुक परफेक्ट लग रहा था। उन्होंने  दुपट्टे के एक हिस्से को आगे लिया हुआ था और दूसरे को पीछे रखा था। अगर आप भी शादी में हैवी लहंगा पहन रही हैं तो दुपट्टा हैवी कैरी ना करें। 

PunjabKesari

मेकअप

शादी में सबसे ज्यादा अहम होता है मेकअप। श्रद्धा ने हैवी की बजाए लाइट मेकअप चुना। याद रखें कि हैवी लहंगे के साथ हैवी मेकअप  बिल्कुल सही नहीं लगेगा। याद रखें डार्क लिपस्टिक की जगह रेड और पिंक के मीडियम कलर टोन को चुनना चाहिए।  

PunjabKesari

प्री वेडिंग लहंगा

वहीं  प्री वेडिंग फंग्शन के लिए एक्ट्रेस ने  पर्पल और येलो कलर के कॉम्बिनेशन वाला लहंगा चुना। सिल्क फैब्रिक का यह  मल्टी कलर का  लहंगा आप भी अपने लिए डिजाइन करवा सकती हैं।

Related News