19 SEPTHURSDAY2024 8:59:15 PM
Nari

बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनेंगे शोएब इब्राहिम, बोले- इन खबरों की वजह से मेरा हुआ नुकसान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Jul, 2024 02:30 PM
बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनेंगे शोएब इब्राहिम, बोले- इन खबरों की वजह से मेरा हुआ नुकसान

रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’  का फिनाले जल्द ही होने वाला है,ऐसे में बिग बॉस 18 को लेकर चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि शो का प्रीमियर 5 अक्टूबर से हो सकता है और इस बार भी होस्ट सलमान खान ही होंगे। ऐसे में यह भी दावा किया जा रहा है कि  दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)


याद हो कि दीपिका कक्कड़ ‘बिग बॉस 12’ की विजेता रह चुकी है और शोएब को आखिरी बार ‘झलक दिखला जा 11’ में देखा गया था। वहीं अब इसे लेकर एक्टर ने रिएक्ट किया है। उन्होंने खुलासा किया कि इन अफवाहों की वजह से उनका बहुत बड़ा नुकसान होने वाला था। इसके साथ ही उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि वह इस शो का हिस्सा नहीं होंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)


हाल ही में दीपिका ने एक  व्लॉग शेयर किया है जिसमें वह अपने पति से  पूछती नजर आ रही हैं कि कि क्या बिग बॉस 18 में उनके शामिल होने की खबर सच है। इस पर एक्टर ने कहा- "ऐसा कुछ नहीं है, ऐसा हर सीजन में होता है कि मेरा नाम लिस्ट में आता है, लेकिन ये सब सिर्फ अफवाहें हैं और मैं इस सीजन में हिस्सा नहीं लेने जा रहा हूं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07)


शोएब ने आगे कहा- "मैंने पहले भी इस बात का ज़िक्र किया है, बिग बॉस के इस सीजन में भाग लेने की मेरी कोई योजना नहीं है। मैं  बिग बॉस का हिस्सा बनना पसंद करूंगा, लेकिन 3-4 साल बाद अभी नहीं। मैं बस ये साफ करना चाहता था, क्योंकि मुझे सुबह से बहुत सारे मैसेज मिले हैं। मुझे नहीं पता कि ये खबर किसने शुरू की लेकिन मैं शो में नहीं जा रहा हूं।" उन्होंने यह भी बताया कि इन अफवाहो के चलते उन्हें एक प्रोजेक्ट से भी हाथ धोना पड़ सकता था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

 

दीपिका के पति ने कहा- मुझे एक प्रोडक्शन हाउस से एक मैसेज भी मिला, जिसमें पूछा गया था कि क्या मैं सच में बिग बॉस 18 में जा रहा हूं, क्योंकि वे मुझे एक शो के लिए कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे थे। फिर मैंने उन्हें बताया कि मैं बिग बॉस में नहीं जा रहा हूं। दरअसल कुछ दिन पहले एक व्लॉग में दीपिका ने अपने पति के टैलेंट की तारीफ करते हुए कहा था- शोएब बिग बॉस के लिए तैयार हैं.'। इसके बाद से ही चर्चाएं शुरु हो गई थी।
 

Related News