02 MAYTHURSDAY2024 2:02:52 AM
Nari

भाई की शादी में दिखेगी और भी ज्यादा Beautiful, ट्राई करें ये शिमरी लहंगे

  • Edited By palak,
  • Updated: 30 Nov, 2022 02:10 PM
भाई की शादी में दिखेगी और भी ज्यादा Beautiful, ट्राई करें ये शिमरी लहंगे

शादियों का सीजन इन आ चुका है। ऐसे में लड़कियां सबसे पहले अपने आउटफिट को लेकर परेशान होती हैं। खासकर भाई की शादी हो तो बहनें और भी ज्यादा गॉर्जियस दिखना चाहती हैं। आप अपनी भाई की शादी में कुछ यूनिक ट्राई करना चाहती हैं तो शिमरी लहंगा पहन सकती हैं। शिमरी लहंगा के साथ आप पार्टी में और भी ज्यादा गॉर्जियस दिख सकती हैं। आइए बताते हैं कुछ ऐसे शिमरी लहंगे जिन्हें आप शादी में पहन सकती हैं....

पिस्ता ग्रीन 

अगर आपको लाइट कलर पसंद है तो आप पिस्ता ग्रीन कलर शादी में ट्राई कर सकती हैं। खासकर नाइट वेडिंग में आप इस तरह का लहंगा ट्राई कर सकती हैं। अनन्या पांडे की तरह डार्क मेकअप और मैचिंग ज्वेलरी से आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ग्रीन 

आप इस तरह का डार्क ग्रीन लहंगा भी शादी में पहन सकती हैं। लाइट मेकअप और ज्वेलरी के साथ आप शादी में ओर भी ज्यादा गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

रॉयल ब्लू 

लड़कियों को रॉयल ब्लू कलर भी काफी पसंद होता है। ऐसे में आप इस तरह का लहंगा अपने भाई की शादी में पहन सकती हैं। साइड दुपट्टा और मैचिंग नेकलेस के साथ शादी में अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 
PunjabKesari

येलो 

येलो लहंगे के साथ लाइट मेकअप करके आप पार्टी की जान बन सकती हैं। ओपन हेयर और अपनी मनपसंदीदा ज्वेलरी कैरी करके आप शादी में ओर भी ज्यादा गॉर्जियस लग सकती हैं। 

PunjabKesari

सिल्वर 

सिल्वर शिमर लहंगा भी आपकी लुक में चार-चांद लगा देगा। अगर आप सिल्वर लवर हैं तो जाह्नवी कपूर के जैसे इस तरह का लहंगा अपने भाई की शादी में पहन सकती हैं। ओपन हेयर और मैचिंग ज्वेलरी के साथ पार्टी की जान बन सकती हैं। 

PunjabKesari

पर्पल 

आप कियारा अडवाणी के जैसे पर्पल और सिल्वर वर्क लहंगा शादी में ट्राई कर सकती हैं। डॉर्क मेकअप और ओपन हेयल लुक के साथ आप भी शादी में गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

गोल्डन 

गोल्डन शिमर लहंगा भी आप शादी में ट्राई कर सकती हैं। सिंपल ज्वेलरी ओर मेकअप के साथ आप शादी में गॉर्जियस दिख सकती हैं।  

 PunjabKesari      


 

Related News