08 JULWEDNESDAY2020 7:22:34 AM
Nari

शिल्पा शिंदे ने उठाई नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज, बोलीं- मैं भी झेल चुकी हूं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 20 Jun, 2020 04:48 PM
शिल्पा शिंदे ने उठाई नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज, बोलीं- मैं भी झेल चुकी हूं

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में उठे नेपोटिज्म के मुद्दे पर हर कोई अपनी राय दे रहा है। अब बिग बाॅस 11 की विनर रही शिल्पा शिंदे ने नेपोटिज्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। शिल्पा शिंदे ने कहा कि नेपोटिज्म हर फील्ड में है और भेदभाव तो हर जगह होता ही है, जिसे मैं खुद झेल चुकी हूं।

नेपोटिज्म पर बोलीं शिल्पा शिंदे

Happy Janmashtami: Ekta Kapoor calls Ravie and Laksshya her ...

शिल्पा शिंदे ने कहा, “नेपोटिज्म की बात करें तो वो किसी एक फील्ड में नहीं बल्कि हर जगह है। अब एक्टर का बेटा एक्टर ही बनेगा, डॉक्टर का बेटा डॉक्टर ही बनेगा ना, किस नेपोटिज्म की बात कर रहें हैं लोग मुझे समझ नहीं आता। हां लेकिन भेदभाव तो है ही और इसे मैं खुद फेस भी कर चुकी हू।”

ग्रुप में चलता था काम 

Shilpa Shinde open to working with Vikas Gupta in web series

शिल्पा ने आगे कहा, “मैं तो एक बेस्ट उदाहरण हूं, मुझे कहा जाता था इसके साथ काम मत करो। ग्रुप में काम चलता था, मैं इन सब चीजों को फेस कर चुकी हूं, चैनल और प्रोडक्शन हाउस ने मुझे बैन किया, मेरे साथ यही हुआ। मुझे 20-20 नोटिस आते थे कि तुम्हारी वजह से हमारा नुकसान हुआ है तुम पैसे दो, भाबीजी घर पर हैं के समय जो भी मेरे साथ हुआ उससे मैं भी बहुत परेशान थी।”

घर पर छुपकर बैठी रहती थी

शिल्पा बताती हैं, “इस दौरान मैंने सिर दर्द की गोली 3-4 बार खाई थी और मैं 9 घंटे बस सो ही रही थी, मैं अपने घर पर छुपकर बैठी रहती थी। भाबीजी की प्रोड्यूसर ने बहुत तमाशा किया था और मैं बहुत परेशान हो चुकी थी, लेकिन कोई भी इसको नहीं समझ सकता।”

Bigg Boss 11 winner Shilpa Shinde gets slammed by CINTAA, Amit ...

बता दें शिल्पा शिंदे को टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं से ये बोलकर निकाला गया था कि वो सेट पर काफी ड्रामा करती थीं और लगातार फीस बढ़ाने की मांग कर रही थीं। वहीं शिल्पा ने भी शो के प्रोड्यूसर्स पर कई आरोप लगाए थे। एक लंबे विवाद के बाद शिल्पा को सिने आर्टिस्ट एसोसिएशन द्वारा दो सालों तक बैन कर दिया गया।

Related News