29 APRMONDAY2024 1:15:13 PM
Nari

शो में खिलखिलाकर हंसी शिल्पा तो यूजर बोले- 'पति ने औरतों की जिंदगी बर्बाद कर दी, इस पर हंसी आ रही है'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 02 Sep, 2021 12:33 PM
शो में खिलखिलाकर हंसी शिल्पा तो यूजर बोले- 'पति ने औरतों की जिंदगी बर्बाद कर दी, इस पर हंसी आ रही है'

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा के अश्लील वीडियो में फंसने के बाद काफी विवादों का सामना कर रही हैं लेकिन इस बीच वह फिर से अपनी और परिवार की जिंदगी को दोबारा से नाॅर्मल करने में लगी हुई हैं। बता दें कि शिल्पा ने फिर से अपने सुपर डांसर शो में वापिसी कर ली है इसके अलावा खुद को साकरात्मक रखने के लिए वह रोज़ाना योगा और मोटीवेटेड किताबें पढ़ रही हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि जब से राज कुंद्रा का नाम अश्लील वीडियो बनाने में सामने आया है तब से  शिल्पा शेट्टी और उनके परिवार को सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। हाल ही में उनका रीसेंट वीडियो सोशल मीडिया पर आया है। इस वीडियो में शिल्पा खिलखिलाकर हंसती नजर आ रही हैं। इस पर भी लोगों ने उनको ट्रोल किया है। राज कुंद्रा को लेकर किए गए एक कॉमेंट पर होस्ट ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janice Sequeira (@janiceseq85)

बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अब तक बेल नहीं मिल पाई है और इस बीच शिल्पा पहले की तरह बेहद नाॅर्मल दिखाई दे रही हैं हाल ही में उनका एक चैट शो का टीजर सोशल मीडिया पर सामने आया। इस चैट शो में शिल्पा गेस्ट के तौर पर हैं। शिल्पा खिलखिलाकर हंसती दिखाई दे रही हैं। 

देखिए शिल्पा किस बात पर इतना हंस रही हैं
इस वीडियो में कैप्शन दिया है कि शो में देखिए शिल्पा किस बात पर इतना हंस रही हैं। इस पर एक यूजर ने शिल्पा को ट्रोल करते हुए  लिखा है, इस बात पर हंस रही हैं कि राज कुंद्रा ने कैसे एडल्ट फिल्मों से दूसरी औरतों की जिंदगी बर्बाद कर दी और इतने बड़े स्कैंडल के बाद इंसान को कितनी मोटी चमड़ी वाला और बेशर्म हो जाना चाहिए।

PunjabKesari

वहीं इस पर शो की होस्ट जेनिस ने भी यूजर को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा है कि टाइम लाइन पर गंदगी करने से पहले कृपया कैप्शन पढ़ लीजिए कि ये शूट कब हुआ था। 

राज के अरेस्ट होने से पहले शूट हुआ था शो
बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई क्राईम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाद से वह अब तक जेल में ही है। वहीं वायरल हुए शिल्पा के  वीडियो के साथ दिए कैप्शन के मुताबिक चैट शो जुलाई में राज के अरेस्ट होने से पहले शूट हुआ था। राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने खुद को मीडिया, सोशल मीडिया से दूर कर लिया था जिसके बाद अब वह फिर से अपने काम पर वापिस लौट आईं है।


 

Related News