06 JULWEDNESDAY2022 7:01:28 AM
Nari

'तुम बिल्कुल बेकार और निकम्मी हो..', Shilpa Shetty को अपनी ही मां ने कही थी ऐसी बातें

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 17 Jun, 2022 02:14 PM
'तुम बिल्कुल बेकार और निकम्मी हो..', Shilpa Shetty को अपनी ही मां ने कही थी ऐसी बातें

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'निकम्मा' को लेकर लाइमलाइट में है। फिल्म की प्रमोशन के दौरान शिल्पा अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें भी शेयर कर रही है। हाल में ही शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के टाइटल से जुड़ा किस्सा शेयर किया। शिल्पा ने बताया कि बचपन में उनकी मां उन्हें निकम्मी कहकर बुलाती थीं। एक्ट्रेस ने इसके पीछे की वजह भी बताई।

'तुम बिल्कुल बेकार और निकम्मी हो'

इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने कहा, 'ये तब की बात है जब एसएससी एग्जाम्स से पहले मेरे प्रिलियम्स का रिपोर्ट कार्ड आया था। उसमें मैंने सिर्फ 48% स्कोर किया था, जो कि बहुत शर्म की बात थी। मैं एक वॉलीबॉल प्लेयर थी। मुझे एक्स्ट्रा एक्टिविटीज बहुत पसंद थीं। मैं एक वॉलीबॉल प्लेयर के रूप में बॉम्बे जोन में सेलेक्ट भी हो गई थी। हालांकि जब मेरी मां ने मेरा रिजल्ट देखा तो वो खूब चिल्लाईं। उसके बाद उन्हेंने मुझसे कहा कि तुम बिल्कुल बेकार और निकम्मी हो।'

शिल्पा ने आगे बताया कि उन्हें अपनी मां की बातों का काफी बुरा लगा। आगे एक्ट्रेस ने कहा, 'उस समय मेरी लाइफ का एम वॉलीबॉल कोच बनना था, इसलिए मुझे लगा था कि मेरी लाइफ सेट हो गई है। लेकिन बाद में, जब मुझे एहसास हुआ कि मेरी मां मेरे मार्कस से परेशान हैं। तब मैंने 10 दिनों तक अच्छे से पढ़ाई की और एग्जाम्स में अच्छे मार्कस हासिल किए।'

29 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव है शिल्पा

भले ही उस वक्त शिल्पा को उनकी मां ने निकम्मी कहा हो लेकिन आज जिस मुकाम पर एक्ट्रेस है उससे उनकी मां को भी गर्व है। शिल्पा शेट्टी 90 दशक की फेमस एक्ट्रेस रह चुकी है और वो आज भी फिल्मों में एक्टिव है। शिल्पा ने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'बाजीगर' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। शिल्पा पिछले 29 साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है और उन्होंने 'धड़कन', 'रिश्ते, 'इंडियन', 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' और 'लाइफ इन ए मेट्रो' जैसी कई शानदार फिल्में की हैं।

47 साल की शिल्पा शेट्टी 2 बच्चों की मां है लेकिन उनकी फिटनेस देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। शिल्पा फिल्मों में भी एक्टिव है और साथ ही अपने बच्चों की भी अच्छे से परवरिश कर रही है। फिटनेस, एक्टिंग के साथ शिल्पा अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती है। फिलहाल शिल्पा अपनी अपकमिंग फिल्म निकम्मा को लेकर काफी एक्साइटिड है। अब देखना होगा कि उनकी फिल्म हिट होती है या फ्लॉप..

Related News