28 APRSUNDAY2024 5:08:37 AM
Nari

शाहरुख और सनी लियोन के बाद ‘लालबागचा राजा’ के दरबार पहुंची शिल्पा, मां संग किए बप्पा के दर्शन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Sep, 2023 06:52 PM
शाहरुख और सनी लियोन के बाद ‘लालबागचा राजा’ के दरबार पहुंची शिल्पा, मां संग किए बप्पा के दर्शन

देश भर में गणेश उत्सव की धूम हो और  लालबागचा राजा का जिक्र ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। हर बार की तरह इस साल भी सेलेब्स  परिवार समेत मुंबई में लालबाग के राजा के दर्शन करने और आशीर्वाद लेने के लिए पहुंच रहे हैं। शाहरुख खान के बाद शिल्पा शेट्टी भी सभी देवों में प्रथम पूज्य श्रीगणेश के सामने नतमस्तक हुई।

PunjabKesari
दरअस जल्द ही शिल्पा की फिल्म  ‘सुखी’ आज रिलीज हो चुकी है, ऐसे में वह  फिल्म की सफलता के लिए लालबाग के राजा का आशीर्वाद लेने पहुंचीं। वह अपनी मां को भी साथ लेकर आई थी, हालांकि बारिश के चलते वह किसी तरह बच- बच कर निकलती दिखाई दे रही थी। 

PunjabKesari
इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने लुक से वाहवाही लूट ली। गणपति के दर्शन के लिए पहुंची शिल्पी  ने मल्टीकलर की साड़ी कैरी की थी, उन्होंने अपने लुक को सेटल मेकअप, बालों में गजरा और मैंचिंग ज्वेलरी के साथ पूरा किया था। वहीं उनकी मां लाल प्रिंटेड कुर्ते में दिखाई दी। इसके अलावा, किसी का भाई, किसी की जान की अभिनेत्री पूजा हेगड़े को भी अपनी मां और भाई के साथ लालबागचा राजा पहुंचते देखा गया। 

PunjabKesari
इस पहले सनी लियोनी भी पति डेनियल वेबर के साथ भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने पहुंची थी। शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन समेत और भी कई सेलेब्स लालबागचा राजा के दर्शन कर चुके हैं। लालबाग में स्थापित होने वाले गणेश भगवान की प्रतिमा के दर्शन के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं और ये भक्तगण कई कई घंटो तक कतारों में खड़े रहते हैं।

Related News