03 MARWEDNESDAY2021 2:15:38 AM
Nari

शाहरुख की को-स्टार हुई लकवे का शिकार, कोरोना संकट में नर्स बन की थी मदद

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Dec, 2020 01:08 PM
शाहरुख की को-स्टार हुई लकवे का शिकार, कोरोना संकट में नर्स बन की थी मदद

बाॅलीवुड इंडस्ट्री से आए दिन बुरी खबर सामने आ रही है। बीते दिन जहां एक कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक आया वहीं शाहरूख खान की को-स्टार एक्ट्रेस शिख मल्होत्रा लकवे का शिकार हो गई है। शिखा मल्होत्रा फिल्म 'फैन' में शाहरुख खान के साथ नजर आई थी। शिखा को ब्रेन स्ट्रोक आया था जिसके बाद उन्हें लकवा मार गया है। उन्हें तुरंत जुहू अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक शिखा के शरीर का दाहिना हिस्से ने काम करना बंद कर दिया है। शिखा मल्होत्रा के मैनेजर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अस्पताल से एक्ट्रेस की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'शिखा मल्होत्रा आज फिर एक बार हाॅस्पिटल में, कोविड से जंग जीतने के एक महीने के बाद 10 दिसंबर की देर रात पैरालाइसिस स्ट्रोक के चलते अपस्ताल में एडमिट, उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थनाएं।' 

PunjabKesari

कोरोना वायरस महामारी के संकट में शिखा मल्होत्रा ने नर्स के तौर पर मरीजों की सेवा की थी। इस दौरान वह कोरोना वायरस की चपेट में भी आ गई थी। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने 2 अक्टूबर को दी थी। हालांकि 20 दिन बाद यानि 22 अक्टूबर को शिखा को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें शिखा के बाॅलीवुड करियर की तो उन्होंने फिल्म 'द वर्ल्ड अनसीन' में पहली बार काम किया था। फिर वह शाहरुख खान के साथ फिल्म 'फैन' और तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'रनिंग शादी.काॅम' में नजर आई थी।

Related News