03 MAYFRIDAY2024 6:57:40 AM
Nari

Alia Bhatt से भी बुरी है शहनाज गिल की जनरल नॉलेज! वायरल वीडियो से हुआ खुलासा

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 14 Apr, 2023 06:34 PM
Alia Bhatt से भी बुरी है शहनाज गिल की जनरल नॉलेज! वायरल वीडियो से हुआ खुलासा

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी का जान' 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इन दिनों फिल्म की पूरी टीम जोरों-शोरों से फिल्म का प्रमोशन करने में लगी हुई है। इस फिल्म में पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल भी नजर आएंगी। ये उनकी बॉलीवुड की डेब्यू फिल्म है जिनकी वजह से इन दिनों वो सुर्खियों में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें उनकी बुरी जनरल नॉलेज का राज खुल कर सब के सामने आ गया।

शहनाज गिल का फनी वीडियो

शहनाज गिल दिल की काफी साफ हैं ये बात तो सब को पता ही है। वायरल वीडियो में शहनाज गिल,  राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम नजर आ रहे हैं। ये तीनों ही अपने फिल्म के कॉस्ट्यूम में थे। इस दौरान सिद्धार्थ शहनाज से कुछ सवाल पूछते हैं जिसका जवाब एक्ट्रेस नहीं दे पाती।

PunjabKesari

सिद्धार्थ  ने शहनाज पर की सवालों की बौछार

सिद्धार्थ पहला सवाल पूछते हैं कि 'कौन सा गेट है जिससे आप जा नहीं सकती',. इस पर राघव कहते हैं 'कोलगेट'...शहनाज बस मुंह ही देखती रह जाती है।  फिर सिद्धार्थ दूसरा सवाल करते हैं 'कौन सा शहर है जहां आप जा नहीं सकते'? एक्ट्रेस इस बार तपाक से कहती है 'हैदराबाद'। वहां मौजूद सारे लोग ये जवाब सुन कर हंसने लगते हैं। इस पर एक्ट्रेस को लगता है कि ये गलत जवाब है और वो फिर सोचने लगती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by komal (@komal_arora_16)

आलिया से भी ज्यादा बुरी है शहनाज की जनरल नॉलेज

वैसे तो ये वीडियो मस्ती मजाक में ही बनाया गया है लेकिन इससे पता चलता है कि शहनाज का जनरल नॉलेज कम है। इससे पहले बिग बॉस सीजन 13  सलमान खान ने एक बार शहनाज से पूछा किस करने से कैलोरी बर्न होती है। तो शहनाज, कैलोरी बर्न का मतलब समझ नहीं पाई थीं और सबने उनका जमकर मजाक उड़ाया था। लोगों ने तब से ही आलिया के जनरल नॉलेज की तुलना शहनाज से करनी शुरु कर दी है।

PunjabKesari

Related News