27 APRSATURDAY2024 1:54:02 AM
Nari

फिर बिगड़े शहनाज के पिता से संबंध! बोले- जिंदगी में कभी भी बेटी से बात नहीं करूंगा

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 10 Nov, 2020 02:18 PM
फिर बिगड़े शहनाज के पिता से संबंध! बोले- जिंदगी में कभी भी बेटी से बात नहीं करूंगा

बिग बॉस 13 की मोस्ट फेवरेट कंटेस्टेंट शहनाज गिल को फैंस का बेहद प्यार मिला। शो में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को भी फैंस ने बहुत पसंद किया।  हाल ही में दोनों एक साथ स्पॉट भी किए गए। दरअसल इन दिनों शहनाज और सिद्धार्थ एक म्यूजिक वीडियो शूट करने के लिए पंजाब चंडीगढ़ में हैं। दोनों पंजाब में खूब मस्ती भी कर रहे हैं इसकी बहुत सारी तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लेकिन इस बीच शहनाज के पिता संतोख सिंह बेटी से बहुत से नाराज हैं। 

PunjabKesari

बेटी से नाराज शहनाज के पिता 

इस नाराजगी की जानकारी शहनाज के पिता ने खुद एक इंटरव्यू में दी है। शहनाज के पिता संतोख सिंह की मानें तो शहनाज पंजाब होते हुए भी उनसे मिलने नहीं आई है जो कि 2 घंटें की ही दूरी पर है। हालांकि वह चंडीगढ़ में ही शूट कर रही है। शहनाज के पिता की मानें तो बेटी ने उन्हें इस बात की जानकारी नहीं दी। 

हमारे पास उसके मैनेजर का भी नंबर नहीं है 

PunjabKesari

शहनाज के पिता आगे कहते हैं , ' अब हमें उसे देखने का मौका कब मिलेगा यह भी नहीं पता है क्योंकि अकसर ऐसा नहीं होता कि वह शूटिंग के लिए या हमसे मिलने के लिए उत्तर की तरफ आती हो। हमारे पास उसके मैनेजर का नंबर भी नहीं है कि हम पता लगा पाए कि वह कहां है। मैंने कसम खाई है कि मैं उससे अपनी जिंदगी में कभी भी बात नहीं करूंगा।'

PunjabKesari

इतना ही नहीं शहनाज के पिता ने यह भी कहा है कि वह पिछले कईं दिनों से परिवार वालों से नहीं मिली हैं लेकिन शहनाज ने कुछ दिन पहले ही अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर की थी। वहीं फैंस शहनाज और उनके भाई को भी साथ में देखते हैं लेकिन इन तस्वीरों में उनके पिता कहीं नजर नहीं आते हैं। 

Related News