27 APRSATURDAY2024 8:17:45 AM
Nari

Shehnaaz Gill जैसी फ्लोलेस और ग्लोइंग स्किन के लिए आजमाएं ये Beauty Tips

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 14 Jan, 2024 12:09 PM
Shehnaaz Gill जैसी फ्लोलेस और ग्लोइंग स्किन के लिए आजमाएं ये Beauty Tips

अगर आपकी स्किन का ग्लो खत्म हो गया है तो कई ब्यूटी प्रोडक्ट्स के इस्तेमाल के बाद भी स्किन की डलनेस बरकरार है तो चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप पंजाब की कैटरीना शहनाज गिल की ब्यूटी टिप्स फॉलो कर सकती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की अपनी फ्लोलेस स्किन के लिए वो कोई महंगे प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करती हैं। उनकी ब्यूटी सीक्रेट बहुत ही सिंपल है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस के बेसिक ब्यूटी टिप्स...

PunjabKesari

विटामिन सी सीरम का करें इस्तेमाल

शहनाज अपनी स्किन पर हर रात सोने से पहले विटामिन सी का सीरम जरूर इस्तेमाल करती है। चाहे कितनी भी रात हो जाए, लेकिन शहनाज इसे लगाना नहीं भूलती है। इसके इस्तेमाल से हाइपर पिगमेंटेशन की समस्या पूरी तरह से खत्म हो जाती है। इसके साथ ही स्किन में फाइन लाइन्स और स्किन पोर्स की समस्या भी पूरी तरह से कम हो जाती है।

PunjabKesari

मॉइश्चराइजर भी है जरूरी

एक्ट्रेस हर रोज मेकअप से पहले अपनी स्किन को मॉइश्चराइज जरूर करती हैं। ऐसा करने से केमिकल वाले ब्यूटी प्रोडक्ट्स का नुकसान चेहरे और स्किन पर कम से कम पड़ता है। साथ ही, इससे स्किन मुलायम, ग्लोइंग और डाइड्रेटेडड बनी रहती है।

PunjabKesari

पीती हैं भरपूर मात्रा में पानी

स्किन को अंदर से hydrated रखने के लिए वो सुबह से लेकर रात तक के रूटीन में लगातार थोड़ी- थोड़ी देर में पानी जरूर पीती हैं। इससे उनकी स्किन से टॉक्सिक पदार्थ आसानी से बाहर निकल जाते हैं और चेहरा ग्लो करने लगता है। खूब पानी पीने से शरीर हाइड्रेटेड रहता है और एक्ट्रेस हमेशा फ्रेश नजर आती है।

Related News