02 MAYTHURSDAY2024 3:05:41 PM
Nari

चर्चा में आया शनाया का बैले डांस, 60 सेकेंड तक नहीं ली सांस

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Feb, 2021 04:20 PM
चर्चा में आया शनाया का बैले डांस, 60 सेकेंड तक नहीं ली सांस

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने अभी फिल्मों में भले ही कदम न रखा हो मगर उनकी पाॅपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। शनाया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी जिंदगी से जुड़े मोमेंट्स को शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शनाया ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह बैली डांस करते दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में एक कास बात यह है कि शनाया ने डांस करते हुए 60 सैकेंड तक सांस नहीं ली थी। 

PunjabKesari

डांस टीचर ने भी किया परफॉर्म 

आप देख सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर शेयर की गई वीडियो में शनाया हॉलीवुड सिंगर शकीरा के गाने पर परफॉर्म करती दिखाई दे रही हैं। वहीं शनाया के साथ उनकी डांस टीचर भी परफॉर्म कर रही हैं। डांस करते हुए शनाया की एनर्जी देखने लायक है। 

 

वीडियो को शेयर कर शनाया ने कैप्शन में लिखा, 'भले ही मैंने सीधे 60 सेकंड तक सांस नहीं ली थी लेकिन संजना मुथरेजा के साथ एक ड्रम सोलो करना मेरे लिए हमेशा से सबसे अच्छा समय रहा है।' फैंस को भी शनाया का डांस काफी पसंद आ रहा है। वे उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

शनाया का बाॅलीवुड डेब्यू 

फैंस ने कई बार शनाया के बाॅलीवुड डेब्यू को लेकर संजय कपूर से सवाल किए हैं। एक्टर ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बेटी के डेब्यू में अबी समय है। पैनडेमिक की वजह से डेब्यू में देर हो रही है।

PunjabKesari

Related News