17 MAYFRIDAY2024 7:56:54 AM
Nari

Shamita Shetty के बॉयफ्रेंड्स की लिस्ट है लंबी, पर क्यों नहीं हुई शादी? बिग बॉस में बताई थी वजह

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 02 Feb, 2023 02:48 PM
Shamita Shetty के बॉयफ्रेंड्स की लिस्ट है लंबी, पर क्यों नहीं हुई शादी? बिग बॉस में बताई थी वजह

 'मोहब्बतें गर्ल' शमिता शेट्टी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कम और अफेयर्स को लेकर ज्यादा चर्चा में रहीं। हाल ही में शमिता का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह अभिनेता आमिर अली के साथ दिखाई दीं थी। आमिर के साथ वीडियो वायरल होने और नाम जुड़ने पर एक्ट्रेस बुरी तरह भड़क उठीं। इससे पहले शमिता अभिनेता राकेश बापट को डेट कर रही थीं, लेकिन, बाद में दोनों ने अलग होने का ऐलान कर दिया।  हालांकि, इससे पहले भी कई एक्टर्स के साथ शमिता का नाम जुड़ चुका है। आज हम आपको बताते हैं कि राकेश बापट-आमिर अली से पहले शमिता का नाम किस-किसके साथ जुड़ा? 

PunjabKesari

उदय चोपड़ा

शमिता शेट्टी का नाम  सबसे पहले बॉलीवुड एक्टर और आदित्य चोपड़ा के भाई उदय चोपड़ा के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों ने साथ ही 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी, इसी दौरान दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे।

PunjabKesari

आफताब शिवदासानी

शमिता का नाम आफताब शिवदासानी का साथ भी चर्चा में रहा था। लेकिन, दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और फिर दोनों अलग हो गए।

हरमन बावेजा

हरमन बावेजा के साथ भी शमिता की नजदीकियां कम चर्चा में नहीं थीं। 2012 में दोनों के रिलेशनशिप में होने की चर्चा थी, लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

PunjabKesari

राकेश बापट

शमिता की राकेश बापट से बिग बॉस ओटीटी में मुलाकात हुई थी। दोनों की सगाई की अफवाहें उड़ीं और अटकलें लगने लगी थीं कि दोनों शादी कर लेंगे, लेकिन फिर दोनों ने अलग होने का ऐलान कर दिया।

PunjabKesari

शमिता के पहले बॉयफ्रेंड  की हो गई थी कार एक्सीडेंट में मौत

यहीं पर उन्होनें नेहा भसीन के साथ बात करते हुए बताया था कि उनके पहले बॉयफ्रेंड की एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी और उस हादसे से वह अब तक बाहर नहीं आ पाई हैं। हालांकि उन्होनें उस बॉयफ्रेंड का नाम नहीं बताया। 

आमिर अली

बी-टाउन में इन दिनों भी एक्ट्रेस के रिश्ते को लेकर चर्चा हो रही है। दरअसल कुछ दिनों पहले शमिता शेट्टी, आमिर अली के साथ नजर आई थीं। वह पैपराजी को पोज दे रही थीं, तभी आमिर ने आकर उन्हें पकड़ा और गाड़ी में बैठाने लगे। इस दौरान आमिर ने उन्हें गले लगाया और माथे पर किस किया। जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबर फैलने लगी। हालांकि एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस खबर का खंडन करते हुए ऐसी अफवाह फैलाने वालों को जमकर लताड़ा है।

Related News