23 JULTUESDAY2024 8:09:42 AM
Nari

फिर से दुल्हन बनेगी शालीन की Ex वाइफ दलजीत कौर, शादी के बाद छोड़ देगी अपना देश

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Feb, 2023 06:39 PM
फिर से दुल्हन बनेगी शालीन की Ex वाइफ दलजीत कौर, शादी के बाद छोड़ देगी अपना देश

बिग बॉस 16 फेम शालीन भनोट की एक्स वाइफ व एक्ट्रेस दलजीत कौर जल्द ही दूसरी शादी करने जा रही है। जी हां, वो अगले महीने यानि की मार्च में शादी करेगी। इसी साल की शुरुआत में उन्होंने बिजनेसमैन निखिल पटेल से सगाई की जो तलाकशुदा और 2 बेटियों के पिता है। आखिर कौन है दलजीत के होने वाले दूसरे पति और क्या करते है चलिए आपको सब डिटेल में बताते है।

PunjabKesari
पहले तो ये बता दें कि दलजीत और शालीन का एक बेटा है जोकि दलजीत के साथ ही रहता है। नामी वेबसाइट ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में दलजीत ने बताया कि वो अपने सपनों के राजकुमार के साथ अगले महीने शादी करेगी और बेटे जेडन के साथ लंदन चली जाएगी। दलजीत ने होने वाले पति का नाम निखिल पटेल है जोकि बिजनेसमैन है। उनकी 2 बेटियां भी है। वेबसाइड को दिए गए इंटरव्यू में दलजीत ने कहा, “शादी मार्च में है। अभी शुरुआत में मैं कुछ सालों के लिए नैरोबी (अफ्रीका) जाउंगी क्योंकि निखिल अभी काम के लिए वहीं रहते हैं। इसके बाद फिर वापस हम लोग लंदन आ जाएंगे। निखिल लंदन में ही जन्मे थे।

PunjabKesari

निखिल पटेल से दलजीत कैसे मिली वो भी एक्ट्रेस ने बताया। दरअसल, पिछले साल दुबई में एक पार्टी के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। दलजीत कहती है कि मैंने उन्हें अपने बेटे के बारे में बताया था। उन्होंने अपनी दो बेटियों के बारे में बताया। निखिल की एक 13 साल की बेटी आरियाना है और एक 8 साल की अनिका। दलजीत कहती है कि जब वो पहली बार निखिल से मिली तो उनके पांव पर ब्लू कलर का नेल पेंट लगा था। दलजीत ने जब इस बारे में पूछा तो निखिल ने कहा कि ये मेरी बेटियों की निशानी है। दोनों सिंगल पेरेंट्स है तो आपस में बातचीत शुरू हुई और ये करीब आने लगे। धीरे-धीरे दोनों को प्यार हो गया।

PunjabKesari
शादी के बाद निखिल की बड़ी बेटी उनके साथ रहेगी और छोटी अपनी मां के साथ यूएस रहती है। दलजीत ने 3 जनवरी को नेपाल में निखिल के साथ सगाई की। बता दें कि दलजीत ने तलाक के वक्त शालीन पर मारपीट और अन्य महिलाओं के साथ संबंध के आरोप लगाए थे। दलजीत बेटे की वजह से शालीन से मिलती है और उनका कहना है कि शादी के बाद भी शालीन अपने बेटे से मिल सकते है और वो टाइम-टाइम पर इंडिया आकर शालीन और जेडन को मिलाया करेगी।

PunjabKesari
दलजीत ने यह भी कहा कि दूसरी शादी करना उनके लिए भी मुश्किल फैसला है। दलजीत कौर कहती है कि दूसरी शादी करना और ये फैसला लेना उनके लिए बहुत मुश्किल था। वह कोई भी गलत फैसला न ले इसका बहुत प्रेशर था। मैंने अपनी टूटी हुई जिंदगी को संवारने की कोशिश की है। मैं जानती हूं कि मेरा बेटा एक पिता की कितनी कमी महसूस करता है।

Related News