06 JULWEDNESDAY2022 7:30:31 AM
Nari

'मैं जब सुबह 9 बजे उठा तो...', ड्रग्स केस में पकड़ा गया बेटा तो शक्ति कपूर का हुआ बुरा हाल

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 13 Jun, 2022 02:01 PM
'मैं जब सुबह 9 बजे उठा तो...', ड्रग्स केस में पकड़ा गया बेटा तो शक्ति कपूर का हुआ बुरा हाल

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को ड्रग्स केस में पुलिस ने हिरासत में लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में पार्टी कर रहे सिद्धांत पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है। बेटे पर लगे इल्जामों पर अब शक्ति कपूर ने रिएक्ट किया है।

मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थीः शक्ति कपूर

शक्ति कपूर के मुताबिक, उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। एक्टर ने हाल में ही नामी वेबसाइड IndiaToday.in के साथ बातचीत की और कहा, मुझे कोई आइडिया नहीं है. मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है. आगे शक्ति कपूर ने कहा- मैं जब सुबह 9 बजे उठा, तो ऐसी खबरें आ रही थी कि उन्हें हिरासत में लिया गया है. मुझे कोई आइडिया नहीं है. पूरी फैमिली कॉन्टैक्ट करने की कोशिश कर रही है, लेकिन कोई कॉल पिक नहीं कर रहा है. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्या हो रहा है. बेटे पर लगे आरोपों पर शक्ति कपूर ने कहा, "मैं केवल एक ही बात कह सकता हूं - यह संभव नहीं है"। आगे एक्टर ने कहा, "मैं मुंबई में हूं और मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है। मुझे न्यूज चैनलों से ही पता चला। अब तक मुझे केवल इतना पता है कि कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और सिद्धांत को केवल हिरासत में लिया गया है।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor)

वही, जब शक्ति कपूर से पूछा गया कि क्या सिद्धांत काम के लिए बेंगलुरु गया था, तब अभिनेता ने कहा, “हां, वह एक डीजे (डिस्को जॉकी) है और वह पार्टियों में अपने काम के लिए जाता रहता है, और इसी के लिए वह बेंगलुरु में था। मुझे नहीं पता कि ये सारी खबरें कहां से आ रही हैं। मैं बहुत जल्द अपने बेटे से बात करूंगा। मुझे पता बस इतना पता है कि यह सच नहीं हो सकता।

सिद्धार्थ को पुलिस ने पकड़ा पार्टी करते 

जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ समेत 6 लोग बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में पार्टी कर रहे थे। तभी पुलिस ने वहां छापा मारा और सभी लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए। 37 साल के सिद्धांत अपने पापा और बहन की तरह फिल्म लाइन में ही है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1997 में आई फिल्म 'जुड़वा' से की थी। सिद्धांत कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके है लेकिन उनका करियर फ्लॉप ही रहा। बतौर एक्टर उन्हें अब तक पहचान नहीं मिल पाई। फिल्मों के अलावा वो वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी दिखाई दे चुके है। फिल्म 'हसीना पारकर' में श्रद्धा और सिद्धांत ने एक-साथ काम किया था। ये मूवी भी फ्लॉप रही है। सिद्धांत हाल में रिलीज हुई सीरीज भौकाल में भी नजर आए थे।

ड्रग्स केस में नाम आने के बाद सिद्धार्थ की सोशल मीडिया पर कई वीडियोज भी वायरल हो रहे है। बता दें कि सिद्धांत से पहले खुद श्रद्धा कपूर का नाम ड्रग्स केस में सामने आ चुका है।

Related News