24 JULWEDNESDAY2024 11:48:00 AM
Nari

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद मुंबई पहुंचे शाहरुख खान, एयरपोर्ट पर नहीं दिखाया अपना चेहरा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 May, 2024 10:07 AM
अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद मुंबई पहुंचे शाहरुख खान, एयरपोर्ट पर नहीं दिखाया अपना चेहरा

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल से वीरवार शाम को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। उन्हें लू लगने के बाद बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब वह अपने परिवार के साथ अहमदाबाद से मुंबई लौट आए हैं। एयरपोर्ट पर वह अपना चेहरा  छाते के पीछे छिपाते नजर आए। 

PunjabKesari

 अहमदाबाद (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश जाट ने कहा- ‘‘ खान को अस्पताल से शाम को छुट्टी दी गई।  शाहरुख को लू लगने के बाद बुधवार को मल्टी स्पेशियलिटी के.डी.अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, अस्पताल ने उनकी सेहत को लेकर अबतक कोई बयान जारी नहीं किया है। बॉलीवुड अभिनेता इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के तहत उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सनराइजर्स हैदराबाद के साथ मंगलवार को हुए मुकाबले को देखने के लिए नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आए थे। 

PunjabKesari
गुजरात के कई हिस्सों में गत कुछ दिनों से भीषण गर्मी पड़ रही है, ऐसे में किंग खान भी गर्मी की चपेट में आ गए।  डिस्चार्ज होने के बाद शाहरुख खान चार्टर्ड प्लेन से मुंबई पहुंचे हैं। उन्हें पत्नी गौरी खान और मैनेजर पूजा के साथ मुंबई के कालिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, साथ में उनके छोटे बेटे अबराम खान और बेटी सुहाना तो थे पर आर्यन खान कहीं दिखाई नहीं दिए।

PunjabKesari

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर शाहरुख के फैंस को उनके ठीक होने की गूड न्यूज दी है।। उन्होंने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में लिखा- मिस्टर खान (शाहरुख) के फैंस और शुभचिंतकों- वो अब ठीक हैं, आपकी दुआओं, प्यार और चिंता के लिए शुक्रिया। जो लोग एयरपोर्ट के बाहर किंग खान को देखने का इंतजार कर रहे थे उन्हें निरााशा मिली। क्योंकि सुपरस्टार एयरपोर्ट से निकले और सीधे अपनी कार में बैठ गए। काली छतरी के पीछे उन्होंने खुद को छिपाए रखा था। 
 

Related News